×

OMG! इस एक्ट्रेस ने उड़ाया ऋतिक रोशन की लेडी लव सबा का मजाक

Rakhi Sawant On Saba Azad: मनोरंजन जगत की एक जानी मानी अदाकारा ने भी ऋतिक रोशन की लेडी लव सबा आजाद का मजाक उड़ाया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 14 Oct 2023 5:23 AM GMT
OMG! इस एक्ट्रेस ने उड़ाया ऋतिक रोशन की लेडी लव सबा का मजाक
X

Rakhi Sawant On Saba Azad (Photo- Social Media)

Rakhi Sawant On Saba Azad: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद पिछले दो दिनों से लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। दरअसल उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है, नेटीजेंस ना जाने उनके बारे में क्या-क्या कह रहें हैं। इसी बीच मनोरंजन जगत की एक जानी मानी अदाकारा ने भी ऋतिक रोशन की लेडी लव सबा आजाद का मजाक उड़ाया है। वह अदाकारा कोई और नहीं बल्कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत हैं। जी हां!!

राखी सावंत ने उड़ाया सबा आजाद के डांस का मजाक

राखी सावंत एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में वापस आ चुकीं हैं। रोजाना उनके नए वीडियो सामने आ रहें हैं, जिसमें वह ऐसी हरकतें करते दिख रहीं हैं, कि उसे देखने के बाद यूजर्स अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं। अभी हाल ही में फिर राखी सावंत को मुंबई में पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, इस दौरान फिर उन्होंने कुछ ऐसी हरकतें कर दी हैं कि उसे देख लोगों की हंसी ही छूट जा रही है।



दरअसल अब राखी सावंत ने ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद की एक्टिंग की है। याद दिला दें कि हाल फिलहाल की ही बात है सबा आजाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हुआ था, जिसमें वह रैंप वॉक पर डांस करते नजर आईं थीं, लोगों के उनके डांस का जमकर मजाक बनाया था, यहां तक की अभी भी वो अपने डांस की वजह से ट्रोल हो रहीं हैं। वहीं अब राखी ने भी मीडिया के सामने सबा आजाद की तरह ही डांस किया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है।

तेजी से वायरल हो रहा है राखी सावंत का वीडियो

राखी सावंत वीडियो में बिलकुल सबा की तरह ही डांस कर रहीं हैं, वाकई उनका ये मजेदार अंदाज देखते बन रहा है। सबा की तरह डांस करने से पहले राखी यह भी कहते नजर आ रहीं हैं, "सबा सिंगर भी है, सिंगर मैं भी बन सकती हूं। मैं भी वैसा डांस कर सकती हूं, तो ऋतिक मेरे बॉयफ्रेंड हैं।"

वीडियो देख नेटीजेंस की छूटी हंसी

राखी सावंत का यह वीडियो सामने आते है वायरल हो चुका है, और नेटीजेंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "राखी सावंत हंसा हंसा के पागल कर देती है।" दूसरे ने लिखा, "पूरा दिन इसको ही देख के हंसते हैं।" तीसरे ने लिखा, "ये पूरी पागल हो गई है।" एक अन्य ने लिखा, "राखी धमाकेदार है।" इसी तरह राखी के इस वीडियो पर यूजर्स हंसने वाले इमोजी से रिएक्ट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story