TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Rakhi Sawant Film: राखी सावंत के हाथ लगी बड़ी फिल्म, सुन नहीं होगा यकीन

Rakhi Sawant Film: ड्रामा क्वीन राखी सावंत के हाथ एक बड़े बजट की फिल्म लगी है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Sep 2024 10:03 AM GMT
Rakhi sawant Tumbbad 2
X

Rakhi Sawant Tumbbad 2

Rakhi Sawant Films: ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने अजीबो है हरकतों की वजह से लाइमलाइट में बनीं रहती हैं, वे जब पब्लिक प्लेस में निकलती हैं तो बिलकुल भी संकोच नहीं करतीं, उन्हें जो कब करना या कहना होता है, वे कह देती हैं, यही वजह है कि राखी सावंत पर जमकर मीम्स भी बनते हैं। हालांकि राखी सावंत का यही अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद भी आता है, क्योंकि राखी की हरकतें देख यूजर्स के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है। इसी बीच खबर आई है कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत के हाथ एक बड़े बजट की फिल्म लगी है, आइए बताते हैं।

तुम्बाड 2 में नजर आएंगी राखी सावंत (Rakhi Sawant In Tumbbad 2)

राखी सावंत सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और हर दूसरे तीसरे दिन अपने नए वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह तुम्बाड फिल्म की एक्टिंग करते नजर आ रहीं हैं। वीडियो शेयर करते हुए राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा है, "अब देख हस्तर को कैसे अपने जाल और चाल में फंसाती हूं।" आगे कैप्शन में राखी ने तुम्बाड के एक्टर और मेकर्स को टैग करते हुए रिक्वेस्ट की है कि वे उन्हें तुम्बाड के दूसरे पार्ट का हिस्सा बना लें। अब देखना होगा कि मेकर्स राखी की इस रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट करेंगे या नहीं।


राखी के वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रिया (Rakhi Sawant Video)

राखी सावंत के इस वीडियो पर मिलियंस में व्यूज आ चुके हैं। फैंस जमकर कमेंट कर रहें हैं, वहीं कुछ ने कहा है कि मेकर्स को जरूर राखी सावंत को तुम्बाड 2 में लेना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, "पक्का तुम तुम्बाड 2 के लिए कन्फर्म हो।" दूसरे ने लिखा, "अब तो पक्का देखनी पड़ेगी तुम्बाड।" इसी तरह यूजर्स राखी के पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहें हैं।

राखी सावंत प्रोजेक्ट (Rakhi Sawant Projects)

राखी सावंत लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनीं हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वे लाइमलाइट का हिस्सा रहतीं हैं। फिलहाल राखी सावंत ने तुम्बाड के मेकर्स से रिक्वेस्ट की है कि वे उन्हें फिल्म में ले लें, लेकिन क्या वे इसका हिस्सा बनेंगी, ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर राखी अपने फैंस का मनोरंजन करती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story