×

Rakhi Sawant: शादी के बाद राखी सावंत ने बदला नाम, आदिल ने दिया धोखा, राखी ने किए कई खुलासे, बताया वायरल फोटो का राज

Rakhi Sawant Marriage: ड्रामा क्वीन नाम से पॉपुलर राखी सावंत की शादी (Rakhi Sawant Wedding) की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। राखी की लाइफ काफी मुश्किलों भरी रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 12 Jan 2023 6:55 AM GMT
Rakhi sawant Adil Durrani Marriage
X

Rakhi sawant marriage (Image: Social Media)

Rakhi Sawant Marriage: ड्रामा क्वीन नाम से पॉपुलर राखी सावंत की शादी (Rakhi Sawant Wedding) की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। राखी की लाइफ काफी मुश्किलों भरी रही है। अक्सर राखी अपने प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल कारणों से सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर राखी चर्चे में हैं, इस बार वजह है राखी और आदिल की शादी (Rakhi Sawant Adil Durrani Marriage)। लेकिन राखी ने इस शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसमें उन्होंने ये बताया है कि उनके साथ धोखा हुआ है।

राखी और आदिल की शादी

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की शादी के चर्चे तेज हो गए हैं। राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) से निकाह करके सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल राखी ने सोशल मीडिया पर अपने निकाह की तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि उन्होंने आदिल से 7 महीने पहले ही निकाह कर लिया था, लेकिन आदिल ने उन पर इस निकाह को छुपाए रखने का दवाब बनाया था। बता दें राखी ने ये भी बताया कि उन्होंने निकाह के साथ कोर्ट मैरिज भी की थी लेकिन, अब तक ये बात सभी से उन्होंने छुपा रखी थी।

आदिल ने दिया राखी को धोखा

वहीं अब राखी ने अपनी शादी को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि आदिल उनसे बात नहीं कर रहे हैं। उन्हें अब लव जिहाद का डर सता रहा है क्योंकि, आदिल का परिवार उनका परिवार बहुत दवाब भी बना रहा है, जिसके चलते वह उनसे बात नहीं कर रहा है। साथ ही राखी ने आदिल पर किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में होने की बात भी कही है। राखी ने आगे कहा कि आदिल ने उनके साथ धोखा किया है, आदिल का किसी और के साथ अफेयर है, जबकि उन्होंने उनके साथ निकाह किया है। लेकिन वह निकाह के बाद भी किसी और के साथ हैं। यही कारण है कि आदिल की इस कदम से राखी ने सबके सामने अपनी शादी का सच रखा है। राखी ने बताया कि उन्होंने शादी के बाद अपना नाम तक भी बदल लिया था। उन्होंने अपना नाम फातिमा रख लिया है। वहीं दूसरी तरफ आदिल ने निकाह की खबरों से भी इनकार किया है। आदिल का कहना है कि उन्होंने और राखी ने कभी शादी नहीं की है। राखी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, उन्हें डर लग रहा है कि कहीं उनके साथ भी वही ना हो जाए, जो आजकल हर तरफ हो रहा है। इतना ही नहीं राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर की हैं और डॉक्यूमेंट भी दिखाए हैं।



साथ ही राखी और वादिल की शादी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों को देखा जा सकता है। बता दें इससे पहले राखी सावंत रितेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में थीं। यहां तक कि राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी दुल्हन बने तस्वीरें शेयर कीं, लेकिन लंबे समय तक अपने पति के नाम पर पर्दा डाले रखा। जिसके बाद उन्होंने रितेश के साथबिग बॉस में एंट्री लेकर चौंका दिया था। हालांकि बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया था। अब वहीं फिर से राखी अपनी शादी को लेकर चर्चे में हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story