×

राखी सावंत पर चढ़ा सिंगिग का खुमार, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में राखी ‘वादा कर ले साजना’ गाना गाते नजर आ रही हैं। और उनके इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Apoorva chandel
Published on: 6 April 2021 9:05 AM GMT
राखी सावंत पर चढ़ा सिंगिग का खुमार, वीडियो हुआ वायरल
X

राखी सावंत (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत कुछ भी करें, कहें वो सुर्खियों में न आ जाए ऐसा भला हो सकता हैं। लोगों को इंटरटेन करने में राखी का कोई जवाब नहीं। और अपने फैंस को इंटरटेन करने के लिए राखी कोई न कोई नए तरीके ढूंढ ही लेती हैं। राखी आजकल सिंगिग में अपना हाथ आजमा रही हैं। उनकी सिंगिग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ हैं।

बिग बॉस के 14वें सीजन में भी राखी सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाली कंटेस्टेंट रहीं। डांस के बाद राखी सिंगिग के जरिये फैंस को खुश कर रही हैं। और फैंस भी राखी के इस नए टैलेंट को देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

सिंगर बनी राखी

'बिग बॉस 14' शो खत्म होने के बाद से ही राखी अपनी कैंसर पीड़ित की देखभाल में बिजी हो गई। जिसके बाद राखी कलर्स चैनल के होली स्पेशल प्रोग्राम में नजर आई। वहीं कुछ दिनों से राखी के अंदर एक नये टैलेंट ने जन्म ले लिया हैं। जहां वो क्लब में कोई न कोई गाने गाकर वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती हैं। हॉल ही में राखी ने गाने के एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो 'वादा कर ले साजना' गाना गाते नजर आ रही हैं। और उनके इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


फैंस से मिली प्रतिक्रिया

राखी के गाने के इस वीडियो को देखकर फैंस उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'आप जैसा भी गाएंगी, हम इन्जॉय करेंगे'। एक ने कहा कि 'जब आप दिल से गाते हैं तो सब कुछ अच्छा होता है'। वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'मोदी जी इंतजार कर रहे हैं'।

पहले भी शेयर किया वीडियो

इससे पहले राखी ने अपने एक और गाने का वीडियो शेयर किया जिसमें राखी गोवा के एक क्लब में 'परदेसिया' सॉन्ग गा रही हैं। और वहां मौजूद लोग जमकर झूम रहे हैं।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story