×

सोनू निगम के अजान बयान को राखी सावंत ने फिर दी हवा, बोली- ऐसे इंसान को तो...

By
Published on: 14 May 2017 11:13 AM GMT
सोनू निगम के अजान बयान को राखी सावंत ने फिर दी हवा, बोली- ऐसे इंसान को तो...
X

मुंबई: कुछ टाइम पहले सिंगर सोनू निगम के अजान बयान को लेकर जमकर देशभर में हंगामा हुआ था। समुदाय विशेष से लेकर कई लोग उनके खिलाफ हो गए थे। मामले ने इस कदर तूल पकड़ा थी कि एक मौलवी ने उनका सिर मुंडवाकर उन्हें गधे पर बिठाकर घुमाने वाले के लिए 10 लाख के इनाम का ऐलान तक कर दिया था। नाराज सोनू निगम ने प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सामने अपना सिर भी मुंडवाया था।

सोनू निगम ने इस मामले में अपनी सफाई भी दी थी कि उनकी बात को लोग गलत तरीके से ले रहे हैं। पर लोगों ने उनकी एक ना सुनी और जमकर उनपर भद्दे कमेंट्स किए गए। कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी इसकी आलोचना की। काफी हद तक यह मामला ठंडा हो चुका था।

पर हाल ही में राखी सावंत ने एक बार फिर से इसे तूल देने की कोशिश की है। उन्होंने सोनू निगम के बयान का विरोध किया है और कहा है कि उन्हें पागलखाने में एडमिट करा देना चाहिए।

हाल ही में एक इंस्टिट्यूट की ओपनिंग पर पहुंची राखी सावंत ने कहा कि एक्टिंग करना सबके कंट्रोल की बात नहीं है। अभी तक फिल्म इंडस्ट्री के शेर सलमान खान थे, लेकिन बाहुबली (प्रभाष) ने उन्हें भी पछाड़ दिया है। 'बाहुबली' जैसी फिल्म करने के लिए कलेजा बड़ा होना चाहिए।

Next Story