×

Rakhi Sawant Support Cab Driver: कैब ड्राइवर के सपोर्ट में आई राखी सावंत, शेयर किया वीडियो

Rakhi Sawant Support Cab Driver: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की का मामला सुर्खियों में बना हुआ है

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 4 Aug 2021 2:37 PM GMT (Updated on: 5 Aug 2021 9:38 AM GMT)
राखी सावंत
X

राखी सांवत ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Rakhi Sawant Support Cab Driver: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। पहले लड़की का थप्पड़ मार वीडियो वायरल हुआ था। फिर बीते दिन इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो के वायरल हुआ। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने लड़की को गिरफ्तार करने की मांग के साथ हैश टैग ट्रेंड कर रहा था। इसी कड़ी में कैब ड्राइवर को सपोर्ट करती हुई राखी सावंतं नजर आ रही है।

बता दें कि राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह आरोपी लड़की के खिलाफ बोलती हुई नजर आ रही है। राखी सावंत ने इस वीडियो में कहा है कि लड़की है तो कोई भी फायदा उठा लेगी। बेकसूर वालों को मारेगी। जो ओला और उबर का ड्राइवर था उसे पकड़ पकड़ कर मारी है। अरे तुझे कराटे खेलने का इतना शौक है तो खली है ना द ग्रेट खली मेरा भाई उससे आकर तो दो-दो हाथ कर।

राखी ने आगे कहा है कि तू नया-नया कराटे सीखी है तो बेकसूर को क्यों मारती है आ मेरे सामने आ मैं तेरी टांग तोड़ दूंगी। राखी ने आगे कहा कि बेकसूर इंसान और ड्राइवरों को क्यों मारती है शर्म आनी चाहिए तुमको। खली का एक हाथ पड़ेगा ना तुझे तो गिर जाएगी लड़की है। लड़कियों के लिए कानून बनाया गया है तो उसका फायदा ना उठाओ शर्म आनी चाहिए तुमको।

जब तक अगर लड़के कुछ गलत नहीं किया हो तो लड़कियों को कोई अधिकार नहीं है अपने हाथ में कानून लेने की। राखी ने देश के जनता से प्रार्थना की है कि जिस ड्राइवर को लड़की ने मारी है उस ड्राइवर को हम सब सम्मान करें। क्योंकि वह मेरा भाई था यह किसी लड़की का हक नहीं है कि किसी को भी बीच सड़क में मारे।

आपको बताते चलें कि एक वायरल वीडियो में कैब ड्राइवर को 20 से अधिक बार थप्पड़ मारने वाली लखनऊ की एक लड़की पर डकैती के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। चालक शहादत ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि महिला ने बिना किसी गलती के उसे सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मारा, उसका फोन तोड़ दिया और कॉलर से पकड़ लिया। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसने कार के डैशबोर्ड में रखे 600 रुपये लूट लिए।

Shweta

Shweta

Next Story