×

Rakhi Sawant ने मचाया बवाल: देखें कैसे फूट-फूट कर रो रही राखी, क्यों आधी रात पहुंची थाने

Rakhi Sawant Video: सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो फूट-फूट कर रो रही हैं । फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ जी-मेल भी हैक हुआ है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 12 Jun 2022 3:51 AM GMT
X

राखी सावंत वीडियो 

Rakhi Sawant Video: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से ख़बरों में बनी रहती हैं । कभी अपने एक्स अपनी शादी को लेकर चर्चा में आईं तो कभी नए बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं । लेकिन इस बार मामला काफी अलग और सीरियस नज़र आ रहा है । सोशल मीडिया पर हर तरफ एक वीडियो वायरल ( Rakhi Sawant Video ) हो रहा है जिसमें सबको हंसाने वाली राखी फूट-फूट (Rakhi Sawant crying) कर रोती नज़र आ रही हैं ।

दरअसल, सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो वायरल (Rakhi Sawant Video) हो रहा है जिसमें वो फूट-फूट कर रो रही हैं । अभिनेत्री का कहना है कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक (Rakhi Sawant social media account hack) कर लिया गया है । फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ जी-मेल भी हैक हुआ है । जिसका खुलास राखी ने रोते हुए किया । इसकी शिकायत लेकर वो अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचीं थी ।

बता दें, राखी ने अपने एक्स पति रितेश पर इस सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैक करने का बड़ा आरोप लगाया है और इसकी शिकायत दर्ज कराई है । पुलिस स्टेशन जाते हुए राखी का वीडियो जमकर वायरल हुआ है ।

कर चुकी हैं पहले भी ऐसा

ऐसा पहली बार नहीं है जब राखी कैमरे के सामने ऐसे रो रही हैं । कई बार उन्हें फूट-फूट रोते देखा गया है । लोगों का मानना है कि ये भी राखी का सुर्ख़ियों में बने रहना के लिए स्टंट है । लेकिन कुछ उन्हें रोता देख इस बात को सच भी मान रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story