×

बीच सड़क पर Rakhi Sawant ने दौड़ते हुए फेंका भाला, फैंस बोले- अगले ओलंपिक की तैयारी, देखें यहां Video

Rakhi Sawant Viral Video: बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 10 Aug 2021 11:47 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2021 2:05 PM GMT)
राखी सावंत
X

राखी सावंत (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Rakhi Sawant Viral Video: बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस के साथ आए दिन मजोदार वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती है। राखी कभी मस्तानी बन फैंस को एंटरटेन करती है तो कभी जूली बन एंटरटेन करती हैं। लेकिन इस बार राखी ने तो मस्तानी बनी हैं और न ही जूली। तो चलिए जानते हैं आखिर राखी अबकी बार क्या बनी हैं।

बता दें कि राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत बीच सड़क पर भाला फेंकती हुई नजर आ रही है। राखी का यह अवतार देख लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं। बताया जा रहा है कि राखी सावंत जैवलिन थ्रो नीरज चोपड़ा से इंस्पाय हुई है।

नीरज चोपड़ा ने देश को पहाल गोल्ड दिलाया है। इन समय नीरज चोपड़ा 2024 में होने वाले ओलंपिक की तैयारी में अभी से लग गए हैं। वहीं राखी सावंत का भाला फेंकने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। राखी बीच सड़क पर नीरज के स्टाइल में भाला फेंकती दिख रही है। वहीं इस वीडियो में राखी ने कैप्शन में लिखा है कि "प्लीज मुझे भी गोल्ड मेडल दें"

आपको बता दें कि जैसी ही राखी सावंत का यह वीडियो वायरल हुआ फैंस की कमेंट आना शुरू हो गया है। एक यूजर ने राखी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'आप बहुत मजाकिया हो मैम'। वहीं एक ने लिखा है कि, 'आप भी ओलंपिक की तैयारी में लगी गई हो क्या'। इस वीडियो में राखी ने पिंक कलर की टॉप पहनी हुई है। और बीच सड़क पर भाला लेकर दौड़ रही है। बताते चलें की राखी बिग बॉस 14 में नजर आई थी। जहां पर लोगों को राखी ने खूब एंटरटेन किया है। यही से राखी सावंत को पहचान मिली है।

Shweta

Shweta

Next Story