×

Rakhi Sawant ने पहना 50 हजार पाउंड का लहंगा, बॉयफ्रेंड के साथ शो स्टॉपर बन कर ऐसे पहुंचीं एक इवेंट पर

Rakhi Sawant and Adil Durani: राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ एक इवेंट में पहुंचीं तो सबकी निगाहे उनके लहंगे पर जा टिकीं। उन्होंने करीब 50 हजार पाउंड का लहंगा पहना हुआ था।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Jun 2022 3:33 PM GMT
Rakhi Sawant with Boyfriend Adil Hussain Durani
X

Rakhi Sawant with Boyfriend Adil Hussain Durani (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant and Boyfriend Adil Durani: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आजकल चर्चा में हैं वो अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल हुसैन दुर्रानी (Adil Hussain Durrani) की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। वो अक्सर ही अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हो जाती हैं। फिलहाल राखी आदिल के साथ एक इवेंट में पहुंचीं तो सबकी निगाहे उनके लहंगे पर जा टिकीं। उन्होंने करीब 50 हजार पाउंड का लहंगा पहना हुआ था।

राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड आदिल हुसैन दुर्रानी एक बिज़नेस मैन हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाल में राखी ने दुबई में एक घर भी लिया है। राखी और आदिल साथ में अक्सर ही स्पॉट होते रहते हैं और अब दोनों को एक इवेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों का अंदाज़ काफी अलग और खास लग रहा था। राखी सावंत जहाँ दुल्हन के अवतार में नज़र आईं वहीँ उनका ऑउटफिट बेहद खास था। राखी सावंत ने बताया कि इस लहंगे का वज़न किसी बिल्डिंग के बराबर है। वैसे राखी इस दौरान काफी अच्छी लग रहीं थीं। उन्होंने पैपराजी को बताया कि उन्होंने 50 हजार पाउंड का लहंगा पहना हुआ है और इस लहंगे का वज़न काफी ज़्यादा है और वो और आदिल शो स्टॉपर हैं ऐसे में वो क्या करेंगीं। फिर राखी ने आदिल से पुछा क्या वो एक्ससिटेड हैं ? फिलहाल राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कुछ लोग राखी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीँ कुछ उनका मज़ाक उड़ाते भी नज़र आ रहे हैं।

राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड हाल ही में पुणे में एक कैंसर अवेयरनेस प्रोग्राम में पहुंचे थे। जहाँ राखी ने रेड कलर का काफी हैवी लहंगा पहना हुआ था। आदिल भी इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में थे। इस दौरान पैपराजी को राखी ने बताया कि उनका लहंगा काफी भरी है। वीडियो में राखी कार से उतरती हैं और इस दौरान आदिल उनके साथ हैं। साथ ही साथ राखी ने अपने इस लुक को सिल्वर ज्वैलरी के साथ कम्पलीट किया हुआ था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story