×

Rakhi Sawant's Husband Adil Arrested: राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी हुए गिरफ्तार, कई धाराओं में दर्ज हुआ केस

Rakhi Sawant's Husband Adil Arrested: राखी सावंत के अपने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ मुंबई पुलिस में FIR दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Feb 2023 3:46 AM GMT
Rakhi Sawants Husband Adil Arrested
X

Rakhi Sawant's Husband Adil Arrested (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant's Husband Adil Arrested: बॉलीवुड की आइटम गर्ल रहीं राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से कुछ महीने निकाह किया था। लेकिन अब राखी के अपने पति के खिलाफ मुंबई पुलिस में FIR दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी गिरफ्तार

राखी ने आरोप लगाया गया है कि आदिल ने राखी सावंत के धन का दुरुपयोग किया था। ओशिवारा पुलिस ने आदिल दुर्रानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है । बाद में शाम को पुलिस ने एफआईआर में आईपीसी की धारा 498 (ए) और 377 भी जोड़ दी। आदिल को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। राखी ने आदिल पर उसके साथ मारपीट करने और उसकी जानकारी के बिना उसके फ्लैट से उसके पैसे और गहने ले जाने का आरोप भी लगाया है।

मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से बात करते हुए राखी ने दावा किया, "वो (आदिल) सुबह घर पर मुझे पीटने आया, मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया। वो अक्सर मेरे घर आता था और धमकी देता था। आज भी वो मुझे पीटने घर पर आया था , और मैं काफी डर गयी थी उसने कहा कि मैंने उसे मीडिया में बदनाम किया।'

राखी ने पिछले महीने खुलासा किया कि उन्होंने 2022 में आदिल से शादी की थी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने कथित विवाह प्रमाणपत्र की एक तस्वीर भी शेयर की, जिससे पता चलता है कि उनकी शादी 29 मई, 2022 को हुई थी।

आदिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप

राखी के भाई राकेश ने भी अभिनेत्री का समर्थन किया और कहा कि आदिल ने उन्हें शारीरिक और मौखिक रूप से प्रताड़ित किया है। राखी के भाई ने कहा, "कभी नहीं सोचा था कि वो इस हद तक गिर जाएगा। हमने उसे दो-तीन बार माफ भी किया। अगले दिन अपनी मां के निधन के बाद जब हम राखी के घर उन्हें खाना खिलाने गए, तो हमने देखा कि राखी के चेहरे पर सूजन है। वो रो रही थी, जब हमारे रिश्तेदारों ने उससे पूछा तो उसने खुलासा किया कि जिस दिन हमारी मां गुजरी थी उसी दिन आदिल ने उसे पीटा था।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story