×

Rakhi Sawant Video: रावण बनीं राखी सावंत, देखते ही लोगों ने कहा- इसका भी दहन कर दो

Rakhi Sawant Video: अपने अजीबों गरीब हरकतों और बयानों की वजह से लाइमलाइट में रहने वाली मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Oct 2023 11:19 AM GMT (Updated on: 24 Oct 2023 11:21 AM GMT)
Rakhi Sawant Video
X

Rakhi Sawant Video (Photo- Social Media)

Rakhi Sawant Video: अपने अजीबों गरीब हरकतों और बयानों की वजह से लाइमलाइट में रहने वाली मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ चुकीं हैं। जी हां!! इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने के बाद तो आप भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाएंगे। जी हां!! दरअसल आज दशहरा के खास दिन पर राखी सावंत रावण बनीं नजर आ रहीं हैं, आइए आपको भी उनका रावण वाला लुक दिखाते हैं।

रावण बन सड़कों पर घूमती नजर आईं राखी सावंत

राखी सावंत कब क्या कर जाएं और कब क्या बोल जाएं, किसी को कुछ नहीं पता। हालांकि कभी-कभी उनका अंदाज लोगों को हंसने पर मजबूर भी कर देता है, लेकिन कभी-कभी वह ऐसे भड़काऊ बयान दे देती हैं कि लोग उनकी जमकर क्लास लगा देते हैं। हालांकि अब राखी सावंत अपने बयान के वजह से नहीं, बल्कि अपने लुक की वजह से सुर्खियों में आ चुकीं हैं।


आज दशहरा है और इसकी धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है, वहीं हमारे सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दशहरा की शुभकामनाएं दे रहें हैं, तो भला ड्रामा क्वीन राखी सावंत कैसे पीछे रहती। वह भी इस शुभ अवसर पर रावण का कॉस्ट्यूम पहने नजर आईं। रावण का कॉस्ट्यूम पहनकर राखी सावंत मुंबई की सड़कों पर पपराजी के साथ मस्ती करते दिखाई दीं।


वायरल हुआ राखी सावंत का वीडियो

रावण के कॉस्ट्यूम में राखी सावंत के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें वह रावण की तरह ड्रेसअप होकर, हाथ में धनुष बाण और गदा लिए दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने दस सिर वाला मुखौटा भी लगाया हुआ है, और आंखों पर काला चश्मा भी पहना हुआ है। राखी सावंत का यह मजेदार अंदाज देखते बन रहा है।

नेटीजेंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

राखी सावंत के इस वीडियो को देख, नेटीजेंस जमकर मजे ले रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "आज राखी सावंत का दहन कर दो।" दूसरे ने लिखा, "इसको देखकर रावण भी भाग जायेगा।" तीसरा यूजर लिखता है, "पूरी दुनिया एक तरफ और ये मैडम एक तरफ।" एक अन्य ने लिखा, "पागल खाने भेज दो इसको।" वहीं एक ने तो यह भी कह दिया कि थोड़ी भी अकल नहीं है इसको।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story