×

Raksha Bandhan 2022: राखी पर महेश बाबू ने शेयर की अपने बच्चों की प्यारी तस्वीरें, फैंस कर रहे कमेंट

Raksha Bandhan 2022: महेश बाबू, कीर्ति सुरेश और राशि खन्ना ने अपने भाई-बहनों के साथ बेहतरीन पल शेयर किए और रक्षा बंधन पर अपने सभी फैंस को शुभकामनाएं दीं।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Aug 2022 12:06 PM GMT
Raksha Bandhan 2022
X

Raksha Bandhan 2022 (Image Credit-Social Media)

Raksha Bandhan 2022: महेश बाबू, कीर्ति सुरेश और राशि खन्ना ने अपने भाई-बहनों के साथ बेहतरीन पल शेयर किए और रक्षा बंधन पर अपने सभी फैंस को शुभकामनाएं दीं। पूरे देश में भाई-बहनों के बीच प्यार और खूबसूरत बंधन का त्यौहार रक्षाबंधन आज मनाया जा रहा है। इस अवसर पर कई साउथ इंडियन सेलेब्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर करके अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं। महेश बाबू, कीर्ति सुरेश और राशि खन्ना ने अपने भाई-बहनों के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और फैंस को शुभकामनाएं दीं।

वहीँ साउथ के सुपरहिट एक्टर महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर रक्षा बंधन की शुभकामना देने के लिए अपने बच्चों सितारा और गौतम की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है । उन्होंने लिखा, "प्यार के अटूट बंधन के लिए.. जीवन भर का वादा। आप सभी को #रक्षाबंधन की शुभकामनाएं!"

चिरंजीवी की भोला शंकर में बहन की भूमिका निभा रही कीर्ति सुरेश ने आज के खास दिन पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने चिरंजीवी को राखी बांधते हुए एक तस्वीर शेयर की। कीर्ति सुरेश ने ट्वीट किया, "टीम भोलाशंकर सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं देती है।"

राशि खन्ना ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से रक्षा बंधन पर अपने भाई के लिए एक दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर की है।

रक्षा बंधन के त्यौहार पर, एक बहन अपने भाई की कलाई के चारों ओर राखी (एक पवित्र धागा) बांधती है और उसके लंबे और सुखी जीवन की प्रार्थना करती है जबकि भाई उसकी जरूरत में उसकी रक्षा करने का वादा करता है। इस वर्ष यह पर्व 11 अगस्त को मनाया जा रहा है। वहीँ कुछ लोग इसे 12 को भी मना रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story