×

Raksha Bandhan Special: दृष्टी धामी अपने 11 भाइयों के साथ मनाएंगी सप्ताह भर रक्षा बंधन

Raksha Bandhan 2022 Special: क्यूट और बबली दिखने वाली दृष्टि धामी जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स किया है पर पिछले कुछ सालों से टीवी इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई हैं। बता दें कि दृष्टि के 11 भाई है जिनके साथ वह पूरे सप्ताह इस रखी के बंधन को एंजॉय करती हैं।

Anushka Rati
Published on: 11 Aug 2022 1:19 PM GMT
Raksha Bandhan Special: दृष्टी धामी अपने 11 भाइयों के साथ मनाएंगी सप्ताह भर रक्षा बंधन
X

Drashti Dhami celebrating Raksha Bandhan (image: social media)

Raksha Bandhan 2022 Special: एक मीडिया हाउस से बातचीत में, दृष्टि धामी , जो वर्तमान में अपने आगामी ZEE5 शो, "दुरंगा" का प्रमोशन कर रही हैं, वहीं दृष्टि ने अपनी रक्षा बंधन योजनाओं के बारे में बात करते हुए बताया कि, "तो मैं कल रात के खाने के लिए अपने भाई (जैशील धामी) से मिली, मुझे जाना और उसके साथ रहना था पर आज क्योंकि हमारे पास ये इंटरव्यू हैं दुरंगा के लिए, इसलिए मुझे लगता है कि मैं अब किसी समय उससे मिलने जाऊंगी। हम शाम को अपने चचेरे भाइयों से मिलने और राखी का पर्व मनाने जा रही हैं, "मधुबाला - एक इश्क एक जुनून अभिनेत्री दृष्टि धामी शेयर करती है।

दृष्टि धामी ने आए या बताया कि यह उनके लिए एक सप्ताह तक चलने वाला राखी उत्सव रहा है। "ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं पहले अपने पति नीरज के परिवार के से मिली, फिर मैं अपनी माँ के परिवार के परिवार से मिली, फिर मैं अपने चचेरे भाइयों से मिल रही हूँ, और मैं कल रात अपने भाई के साथ थी, इसलिए मुझे लगता है कि आखिरकार आज राखी मेरे लिए खत्म हो जाएगी। यह अब एक सप्ताह की तरह चल रहा है, "वह कहती हैं।

गीत- हुई सबसे परयी की अभिनेत्री ने आगे रक्षा बंधन के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा "कौन सी बहन पैसा इकट्ठा करना पसंद नहीं करेगी जब आप जानते हैं कि आपके ग्यारह भाई हैं? एक असली भाई, लेकिन फिर मेरे सभी चचेरे भाई। मैं उन सभी के बहुत करीब हूं। तो जब आपके ग्यारह भाई हों, तो स्पष्ट रूप से आपका रक्षा बंधन एक तरह से पॉकेट मनी के महीने की तरह है, "द्रष्टि धामी हंसती हैं। वहीं आज, दृष्टि ने अपने भाई जयशील के साथ एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर साझा की, और उन्हें "हैप्पी रक्षा बंधन " की शुभकामनाएं दीं।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, "दुरंगा" को प्रदीप सरकार और एजाज खान द्वारा निर्देशित किया गया है, और Zee 5 के शो में दृष्टि धामी और गुलशन देवैया मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story