×

Raksha Bandhan 2022: कौन हैं खूबसूरत केनिशा अवस्थी, आइये जाने कैसे मना रहीं चचेरे भाई अर्जुन के साथ रक्षाबंधन

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर केनिशा अवस्थी ने साझा किया कि कैसे वह साउथेम्प्टन के अपने चचेरे भाई अर्जुन के साथ इस त्योहार को मनाती है।

Network
Newstrack Network
Published on: 11 Aug 2022 6:43 PM GMT
Kenisha Awasthi
X

Kenisha Awasthi। 

Kenisha Awasthi: भाई-बहन के बंधन का जश्न मनाने वाला त्योहार आखिरकार आ गया है। रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2022) अपने भाई-बहनों को प्यार और देखभाल का एहसास कराने का आदर्श अवसर है। चाहे वे आपके अपने भाई हों या चचेरे भाई, एक भाई का प्यार अनोखा और अतुलनीय होता है। दुनिया भर के लोग 11 अगस्त को सावन के अंत के साथ उत्सव मनाएंगे।

इस रक्षाबंधन पर केनिशा अवस्थी (Kenisha Awasthi) ने साझा किया कि कैसे वह साउथेम्प्टन के अपने चचेरे भाई अर्जुन के साथ इस त्योहार को मनाती है। "रक्षा बंधन (Raksha Bandhan 2022) के त्योहार पर, बहन अपने भाई की कलाई के चारों ओर एक राखी (एक पवित्र धागा) बांधती है और उसके लंबे और सुखी जीवन की प्रार्थना करती है, जबकि भाई उसकी ज़रूरत और परेशानी में उसकी रक्षा करने का वादा करता है और मुझे लगता है कि यह सबसे सुंदर है। परंपरा।

रक्षा बंधन भाई और बहन के बीच के बंधन की सुरक्षा का उत्सव

रक्षा बंधन भाई और बहन के बीच के बंधन की सुरक्षा का उत्सव है और मैं इस अद्भुत दिन को अपने चचेरे भाई के साथ मनाता हूं। वह विदेश में रहता है लेकिन हम अक्सर वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़े रहते हैं, लेकिन त्योहारों पर परिवार का होना सबसे खास होता है भावना।"

काम के मोर्चे पर केनिशा अवस्थी के लुक ने हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जगह बना ली है और अब वह भारत के नंबर एक फैशन फोटोग्राफर और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक हैदर खान (director Haider Khan) द्वारा निर्देशित अपना अगला गाना 'जुनून' रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story