×

Raksha Bandhan 2022: बॉलीवुड में मौजूद हैं हर मौके के लिए खास नगमे, जानिए गाने जो आपकी राखी प्लेलिस्ट में होने चाहिए

Raksha Bandhan 2022: बॉलीवुड में हर मौके के लिए एक गाना होता है, और जब भाई और बहन के बंधन की बात आती है, तो हम उन सदाबहार गानों को कैसे भूल सकते हैं जो इस साल आपकी प्लेलिस्ट में होने चाहिए।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Aug 2022 8:55 AM GMT
Raksha Bandhan 2022
X

Raksha Bandhan 2022 (Image Credit-Social Media)

Raksha Bandhan 2022: रक्षा बंधन का खास त्योहार आ गया है। ये दिन भाई-बहनों द्वारा शेयर किए जाने वाले सबसे पवित्र और सबसे प्यारे बंधन का जश्न मनाने के लिए है। बॉलीवुड की कई फिल्में इस रिश्ते के असली सार को पर्दे पर उतारने में कामयाब रही हैं। भाइयों और बहनों के बीच होने वाली मीठी नोकझोक को दिखाने से लेकर उनके प्रति प्यार को दर्शाने तक सबकुछ बॉलीवुड की फिल्मों में बयां किया गया है।

पूरे भारत में, रक्षा बंधन को उत्साह, जोश और ढेर सारी मिठाइयों के साथ मनाया जाता है। और जैसा कि कहा गया है, कोई भी उत्सव संगीत के बिना पूरा नहीं होता है। बॉलीवुड में हर मौके के लिए एक गाना मौजूद है, और जब भाई और बहन के बंधन की बात आती है, तो हम उन सदाबहार गानों को कैसे भूल सकते हैं जो इस साल आपकी प्लेलिस्ट में होने चाहिए।

बहना ने भाई की कलाई से (Behna Ne Bhai Ki Kalai Se)

धागे से बंधन (Dhaagon se Baandhaa)

फूल का तारों का (Phoolon Ka Taron Ka)

इसे समझो ना रेशम का तार (Isse Samjho Na Resham Ka Taar)

हम बहनों के लिए (Hum Behanon Ke Liye)

ये राखी बंधन है ऐसा (Yeh Rakhi Bandhan Hai Aisa)

चंदा रे मेरे भैया से कहना (Chanda Re mere Bhaiya Se Kahna)

मेरे भैया मेरे चंदा (Mere Bhaiyaa Mere Chanda)

भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना (Bhaiya Mere Rakhi Ke Bandhan Ko)

राखी धागों का (Rakhi Dhagon Ka)

उम्मीद करते हैं आपको ये सभी गाने खूब पसंद आये होंगे। आप भी इन्हे अपनी प्लेलिस्ट में शामिल करिये और सुनिए इन सदाबहार गानों को। आप सभी को हमारी पूरी न्यूज़ट्रैक की टीम की तरफ से रक्षाबंधन के प्यारे से त्यौहार ही ढेरों बधाइयाँ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story