×

Raksha Bandhan 2022: अक्षय कुमार कि आज रिलीज हुई फिल्म रक्षा बंधन ने किया 8 करोड़ का बिजनेस

Raksha Bandhan 2022: इस रिपोर्ट में हम आपको अक्षय कुमार के साथ आनंद एल राय कि निर्देशित फिल्म रक्षा बंधन ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया है इसके बारे में बताएंगे तो आइए जानते है।

Anushka Rati
Published on: 11 Aug 2022 4:53 PM GMT
Raksha Bandhan 2022: अक्षय कुमार कि आज रिलीज हुई फिल्म रक्षा बंधन ने किया 8 करोड़ का बिजनेस
X

Film Raksha Bandhan Released today (image: social media)

Raksha Bandhan Box Office Collections: अक्षय कुमार के साथ आनंद एल राय निर्देशित रक्षा बंधन ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है। बता सेन कि शुरुआती ट्रेंड्स के अनुसार रक्षा बंधन ने अब तक 7.50 से 8.75 करोड़ रुपये के शुरुआती दिन की ओर फॉरवर्ड हुई है, जिसमें नॉन नेशनल चेंस और सिंगल स्क्रीन चीफ कंट्रीब्यूटर के रूप में शामिल हैं। आज सुबह इस फिल्म ने 7 करोड़ रुपये से शुरुआत की जहां हमने सोचा की इस फिल्म के पहले दिन कि कमाई बस इतनी ही रहेगी, लेकिन जैसे-जैसे दिन बीतता गया, फिल्म ने पहले ही दिन 8.00 करोड़ रुपये के आसपास का बिजनेस किया।

बता दें कि, यह तीन नेशनल चेंस रक्षा बंधन के लिए 3.90 करोड़ रुपये का काम करेंगी, जिसमें नॉन नेशनल कंट्रीब्यूशन लगभग 4 करोड़ रुपये होगा। वहीं गुजरात और यूपी फिल्म रक्षा बंधन के लिए सबसे अच्छे भीड़ के सेंटर थे, हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि बाकी के केंद्रों में अच्छी शुरुआत हुई है। कुल मिलाकर, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रक्षा बंधन के लिए आज की शुरुआत धीमी पड़ी है, हालांकि, अगर इसके टारगेटेड दर्शकों कि बात करें तो उसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है, तो न्यूस्ट्रेक के कैलकुलेशन के हिसाब से और फिल्म की कहानी को नजर में रखते हुए अगर ये अनुमान लगाया जाए की छुट्टियों का मौसम इस फिल्म रक्षा बंधन के पहले दिन रेवेन्यू के नुकसान की भरपाई करने में मदद कर सकता है तो वह शायद सही होगा।

बता दें कि, आइडियल रूप से, रक्षा बंधन को दो अंकों की शुरुआत करनी चाहिए थी, लेकिन ऑब्वियस फॉर्म से ऐसा नहीं हुआ है जिससे फिल्म पर लंबे समय में सेंचुरी बनाने के लिए एक एक्सीलेंट ट्रेंड दर्ज करने का दबाव डाला जा सके, मगर संभावनाएं यह भी हैं कि हो सकता है कल फिल्म रक्षा बंधन के कलेक्शन में कुछ गिरावट होगी पर वहीं यह शनिवार, रविवार और स्वतंत्रता दिवस यानी के सोमवार के दिन वृद्धि होगी जो लंबे समय में रक्षा बंधन के भाग्य का डिटरमिनेशन करेगी।
इसके साथ ही यदि रक्षा बंधन शुक्रवार को समान स्तर पर रहने का मैनेजमेंट करता है, तो यह पब्लिक से एक्सेप्टेंस का कुछ संकेत देगा। हॉलिडे पर रिलीज़ होने के कारण, पहले दिन का बिज़ बेहतर होना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं मुंबई, दिल्ली और यहां तक ​​​​कि पंजाब जैसे केंद्रों ने रक्षा बंधन के लिए डिस्मिसल संख्या दर्ज की और इन केंद्रों के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे लंबे समय में एक रिस्पेक्टेबल ग्रॉस स्कोर करें।
इसके साथ आपको यह भी बता दें की फिल्म रक्षा बंधन का ये एक शुरुआती ट्रेंड्स पर आधारित हैं और वहीं हम इसे लेकर मध्यरात्रि तक कोई सटीक अनुमान शेयर कर सकते हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story