×

Raksha Bandhan: फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग आज से शुरू, अक्षय कुमार ने शेयर किया Emotional पोस्ट

Raksha Bandhan: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग आज से शुरू हो गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 21 Jun 2021 11:11 AM GMT
Film Raksha Bandhan
X

फिल्म रक्षा बंधन-अक्षय कुमार (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया) 

Raksha Bandhan: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म की शूटिंग (Raksha Bandhan Shooting) आज से शुरू हो गई है। इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी है।

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के सेट की एक पोस्ट शेयर की है। यह पोस्ट काफी इमोनशनल है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, "मेरी बहन बड़ी हो रही है, अलका मेरी पहली दोस्त थीं। यह सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय की फिल्म रक्षाबंधन उनके प्रति समर्पित है और उस विशेष बंधन का उत्सव है। आज शूटिंग का पहला दिन, आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।"

जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते है कि अक्षय कुमार ने डार्क येलो कलर का कुर्ता और पैजामा पहन रखा है। इस दौरान वे डायरेक्टर आनंद एल राय (Aanand L Rai) के साथ बैठकर कुछ बात कर रहे है।

वहीं जी स्टूडियो (Zee Studios) ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "एक भाई और एक बहन के बंधन जैसा खास बंधन जैसा कुछ नहीं है। इस बंधन जैसी अनूठी कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए। रक्षाबंधन की शूटिंग शुरू हो गई है।"

अक्षय कुमार की ये हैं ऑनस्क्रीन सिस्टर

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार की चार बहन भी नजर आने वाली है। जो चार एक्ट्रेस अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन बहन का रोल कर रही है, उनका नाम है- दीपिका खन्ना (Deepika Khanna), सहेजमीन कौर (Sachmeen Kaur), स्मृथि श्रीकांत (Smriti Srikkanth) और सादिया खातीब (Saadia Khatib)। इस फिल्म का एलान पिछले साल (Raksha Bandhan Movie 2020) रक्षाबंधन के दौरान किया गया था।

यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) को लेकर दर्शक काफी एक्साइडेट हैं। लोग इस फिल्म को लेकर अपने-अपने विचार रख रहे हैं। एक यूजर ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "मुझे लगता है कि यह फिल्म समाज के लिए एक संदेश होगी।"



Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story