Raksha Bandhan Song: रक्षाबंधन के दिन अपने भाई के साथ इन गानों पर बनाए रील्स

Raksha Bandhan Song 2024: रक्षाबंधन का पावन पर्व आने वाला है, इस दिन आप अपने भाईयो के साथ इन गानों पर बनाऐं रील्स, भाई को आएंगे काफी पसंद

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 17 Aug 2024 1:36 PM GMT
Raksha Bandhan Song 2024
X

Raksha Bandhan Song 2024 (Image- Social Media) 

Raksha Bandhan Song 2024: भाई-बहन के रिश्तें का पावन पर्व आने वाला है। यानि रक्षाबंधन जिसका इंतजार हर साल भाई और बहनों को रहता है। रक्षाबंधन के पावन पर्व पर बहनें अपने भाईयों को राखी बाधंती है। और भाई के लंबी उम्र की कामना करती हैं। इसके साथ ही भाई रक्षाबंधन वाले दिन अपनी बहनों को उपहार देते हैं। हर साल सावन के महीने में पूर्णिमा के दिन रक्षाबंधन का पावन पर्व मनाया जाता है। 2024 में रक्षाबंधन 19 अगस्त 2024 (Raksha Bandhan Kab Hai) को मनाया जाएगा। इस दिन बहनें अपने अपने भाई को प्यार का रक्षासूत्र बांधेंगी। Raksha Bandhan के पावन पर्व पर चलिए जानते हैं। आप अपने भाई के साथ किस बॉलीवुड गाने पर रील (Raksha Bandhan Instagram Video) बना सकती हैं।

रक्षाबंधन के सुपरहिट गाने (Raksha Bandhan Superhit Song 2024)-

रक्षाबंधन के त्यौहार का इंतजार हर एक भाई बहन को रहता है। जबसे सोशल मीडिया का जमाना शुरू हो चुका है। हर भाई-बहन रक्षाबंधन के दिन अपने भाई को राखी बांधने के बाद उनके साथ रील्स बनाना या भाई के लिए स्टेट लगाना पंसद करती हैं। जिसमें वो भाई के लिए रक्षाबंधन के (Raksha Bandhan Video Download) गानों का चयन करती हैं। आज हम आपके लिए रक्षाबंधन के कुछ ऐसे ही स्पेशल गानों की लिस्ट लेकर आए हैं। जिसपर आप अपना और अपने भाई का म्यूजिक वीडियो बनाकर स्टेस्ट (Raksha Bandhan Status Download) पर लगा सकती है।

धांगो से बांधा गाना (Dhaagon Se Baandhaa Song Rakshabandhan Movie)-

भाई ताकत है तू मेरी (Bhai Takat Hai Tu Meri Raksha Bandhan Song 2024)-

भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना गाना (Bhaiya Mere Rakhi Ke Bandhan Ko Nibhana Song Rakshabandhan)-

बहना ने भाई की कलाई में गाना (Behna Ne Bhai Ki Kalai Mein Song Rakshabandhan Special)-

फूलो का तारो का गाना (Phoolon Ka Taron Ka Song Rakshabandhan)-



Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story