×

Rakul-Jackky Love Story: पहली मुलाकात से शादी तक, यहां जानें रकुल-जैकी की फिल्मी लव स्टोरी

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने प्यार जैकी भगनानी से 21 फरवरी 2024 को शादी कर ली। आइए आज हम आपको दोनों की फिल्मी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Feb 2024 1:56 PM GMT
Rakul Preet-Jackky Bhagnani Love Story
X

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Love Story (Image Credit: Social Media)

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से 21 फरवरी 2024 को शादी रचाई है। कपल ने अपने परिवार और दोस्तों के बीच गोवा में शादी की है। रकुल जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री की सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं, तो वहीं जैकी भगनानी प्रोड्यूसर हैं। दोनों ने शादी से पहले काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया है। ऐसे में कपल के फैंस यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि दोनों की मुलाकात कहां और कैसे हुई? तो आइए आज हम आपको दोनों की फिल्मी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

रकुल-जैकी की पहली मुलाकात

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई थी। अपने एक इंटरव्यू में रकुल प्रीत ने बताया था कि वह और जैकी एक ही बिल्डिंग में रहते थे, लेकिन दोनों के बीच बात कभी नहीं हुई थी। साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी। रकुल प्रीत सिंह ने बताया था कि उन्हें धीरे-धीरे जैकी के साथ एक कनेक्ट और कम्फर्ट महसूस होने लगा। कुछ महीने एक-दूसरे को जानने-समझने के बाद साल 2021 में इन दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था।


रकुल-जैकी ने गोवा में ही क्यों की शादी?

बहुत से लोगों के मन में सवाल होगा कि रकुल और जैकी ने गोवा में ही शादी क्यों की? इसके पीछे भी एक बड़ा कारण है। दरअसल, दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत गोवा से हुई थी और यहां से इन दोनों की कई खूबसूरत यादें जुड़ी हैं इसलिए दोनों ने इसे अपना वेडिंग वेन्यू बनाया। बता दें कि रकुल प्रीत सिंह पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वहीं, जैकी भगनानी सिंधी परिवार से आते हैं। इसलिए शादी की रस्में भी दोनों परिवारों के हिसाब से निभाई गई है। पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने आनंद कारज रीति-रिवाज से एक-दूसरे को अपना जीवन साथी बनाया और फिर बाद में दोनों ने सिंधी रीति-रिवाज से भी शादी की रस्मों को पूरा किया।


कपल ने शेयर की शादी की तस्वीरें

शादी के बाद रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- ''अभी और सदा के लिए हम एक-दूजे के हो गए। अब हम दोनों भगनानी हैं।'' इन तस्वीरों में रकुल दुल्हन के लिबास में बेहद हसीन लग रही थीं। फेरों के दौरान उन्होंने पीच रंग का लहंगा पहना था। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि कपल की शादी में बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर और राज कुंद्रा जैसे कई सेलेब्स ने शिरकत की थी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story