×

Rakul Preet & Wedding : गोवा में सात फेरे लेंगे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, इस दिन करेंगे शादी

Rakul Preet & Wedding : बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल की लिस्ट में शुमार रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फरवरी में गोवा में शादी करेंगे।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 2 Jan 2024 7:15 AM GMT
rakul preet jackky bhagnani wedding date reveal
X

rakul preet jackky bhagnani wedding date reveal (photos - social media)

Rakul Preet & Wedding : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के लिए साल 2024 शानदार साबित होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 2024 में यह कपल हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लेगा। आधिकारिक तौर पर अभी इन दोनों ने शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया है लेकिन बताया जा रहा है कि यह गोवा में शादी के बंधन में बंधेंगे।

बैंकॉक में बैचलर पार्टी

मीडिया रिपोर्ट्स में जो दावा किया जा रहा है उसके मुताबिक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 22 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में जिंदगी भर के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लेंगे। कपल ने अपनी शादी को प्राइवेट रखने का फैसला लिया है यही कारण है कि अभी इस बारे में किसी को भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। जानकारी के मुताबिक जैकी इस समय अपनी बैचलर पार्टी के लिए बैंकाक गए हुए हैं वही रकुल को थाईलैंड में समय बिताते हुए देखा जा रहा है।

आने वाले प्रोजेक्ट

इन कलाकारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह को जल्द ही इंडिया 2 में कमल हासन के साथ काम करते हुए देखा जाने वाला है। फिल्म में प्रिया भवानी शंकर और बॉबी सिम्हा को भी देखा जाएगा। इस फिल्म का पहला हिस्सा 1996 में रिलीज किया गया था जिसमें कमल हासन को एक वृद्ध स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का किरदार निभाते हुए देखा गया था। ये भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध छोड़ने की एक कहानी थी जो दर्शकों को पसंद आई थी। दूसरी और जैकी भगनानी को अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का इंतजार करते हुए देखा जा रहा है। सफर के निर्देशन में तैयार की गई है फिल्म साल 2024 में रिलीज की जाने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक्शन करते हुए देखा जाने वाला है। पृथ्वीराज सुकुमारन और सोनाक्षी सिन्हा भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story