×

दुल्हन बनने जा रही हैं रकुल प्रीत सिंह, वेडिंग डेट आई सामने

Rakul Preet Singh Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस शादी करने जा रही हैं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस कब शादी करने जा रही हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 Jan 2024 6:15 AM GMT (Updated on: 1 Jan 2024 6:51 AM GMT)
दुल्हन बनने जा रही हैं रकुल प्रीत सिंह, वेडिंग डेट आई सामने
X

Rakul Preet Singh Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। रकुल के फैंस काफी बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं और नए साल के शुरू होते ही एक्ट्रेस की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। अब इस बीच खबर सामने आई है कि रकुल वाकई शादी करने जा रही हैं। जी हां...एक्ट्रेस बहुत जल्द दुल्हन बनने वाली हैं और रकुल की वेडिंग डेट भी सामने आ गई है।

शादी करने जा रही हैं रकुल प्रीत सिंह?

रिपोर्ट के अनुसरा, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फरवरी 2024 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो एक्ट्रेस डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली हैं। वो गोवा के zeroed में बॉयफ्रेंड संग फेरे लेंगी। इन दिनों वो जैकी के साथ थाइलैंड में वेकेश इन्जॉय कर रही हैं। कहा जा रहा है कि वो वहीं पर बॉयफ्रेंड का भी जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं। हालांकि, इसे लेकर कपल की ओर से कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।


कैसे हुई थी रकुल-जैकी की मुलाकात?

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने 2021 में जैकी भगनानी से प्यार का इजहार किया था। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर जैकी संग फोटो शेयर कर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कही थी। रकुल ने जैकी भगनानी को अपना सबसे अच्छा और स्पेशल गिफ्ट बताया था। जैकी की बात करें, तो वह पेशे से प्रोड्यूसर हैं और एक्ट्रेस के पड़ोसी भी थे। लेकिन इस दौरान उनकी कभी आपस में बातचीत नहीं हुई थी। इनकी मुलाकात लॉकडाउन के दौरान कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। यहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ था।


इन फिल्मों में नजर आएंगी रकुल

रकुल प्रीत सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से साल 2009 में की थी। इसके बाद उन्होंने पहली हिंदी फिल्म साल 2014 में की थी, जिसका टाइटल ‘यारियां’ था। आखिरी बार रकुल को फिल्म छतरीवाली में देखा गया था, जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। वहीं, रकुल के पास पाइलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं, लेकिन इन फिल्मों को लेकर अभी कोई डिटेल सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story