×

Rakul-Jackky Wedding: शादी से पहले जैकी भगनानी संग बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह, देखें वीडियो

Rakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह बहुत ही जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग अपनी जिंदगी के एक नए चैप्टर की शुरुआत कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Feb 2024 10:33 AM GMT
Rakul-Jackky Wedding
X

Rakul-Jackky Wedding (Photo- Social Media)

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, उनके सुर्खियों में रहने की वजह भी बेहद खास है। जी हां! दरअसल रकुल प्रीत सिंह बहुत ही जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग अपनी जिंदगी के एक नए चैप्टर की शुरुआत कर रहीं हैं। जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहें हैं, क्योंकि वे सभी बेसब्री से रकुल को जैकी की दुल्हनिया के रूप में देखने का इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह सिद्धिविनायक मंदिर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचें, जिसका वीडियो भी सामने आया है, आइए आपको दिखाते हैं।

रकुल और जैकी भगनानी पहुंचें सिद्धिविनायक मंदिर

रकुल प्रीत सिंह 21 फरवरी को जैकी भगनानी संग गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वालीं हैं, लेकिन डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले मुंबई में ही शादी से जुड़े कुछ रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। अभी हाल ही में यह कपल सिद्धिविनायक मंदिर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचा, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आएं हैं। रकुल और जैकी दोनों ने गणपति बप्पा के सामने माथा टेका और उनका आशीर्वाद लिया। यहां देखें वीडियो -

पिंक कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लगीं रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। खासतौर पर अभिनेत्री के लुक पर फैंस का दिल आ गया है। बता दें कि रकुल प्रीत सिंह सिद्धिविनायक मंदिर बप्पा का आशीर्वाद लेने ट्रेडिशनल आउटफिट पहनकर पहुंचीं, उन्होंने बेबी पिंक कलर का बेहद ही डिजाइनर अनारकली सूट पहना था, वहीं जैकी भगनानी लाइट ग्रीन कलर का कुर्ता और ब्लैक जींस पहने नजर आए। जैकी और रकुल दोनों ही आंखों पर काला चश्मा लगाए हुए नजर आए। रकुल अपने होने वाले पति जैकी संग जैसे ही मंदिर परिसर में पहुंचीं, फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए के लिए उत्साहित हो गए, जो कि वायरल हो रहे वीडियो को देख साफ पता चल रहा है।

हाल ही में जैकी के घर रखी गई थी ढोल नाइट पार्टी

दूल्हे राजा जैकी भगनानी का मुंबई स्थित घर रंग बिरंगी लाइटों से सज चुका है। बीते गुरुवार को जैकी भगनानी के घर ढोल नाइट पार्टी रखी गई थी, जहां उनकी होने वाली दुल्हनिया रकुल प्रीत सिंह अपने पूरे परिवार संग पहुंचीं थीं। रकुल प्रीत सिंह इस दौरान ग्रीन कलर के एथनिक लुक में नजर आईं थीं, जिसमें वह बेहद ही स्टनिंग लग रहीं थीं, जबकि जैकी भगनानी वेलवेट कुर्ता और पायजामा पहने दिखाई दिए थे।

21 फरवरी को गोवा में होगी शादी

बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। शादी भले ही गोवा में है, लेकिन खबर है कि बेहद ही सादगी भरे अंदाज में शादी संपन्न होगी, क्योंकि दोनों ही अपनी शादी में ज्यादा ताम-झाम नहीं चाहते। शादी साधारण होने के साथ ही बेहद प्राइवेट भी होगी। यह भी बात सामने आ रही है कि रकुल और जैकी ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी रखी है, ताकी इनकी शादी की तस्वीरें लीक ना हों। शादी के बाद कपल द्वारा मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने की भी खबरें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story