×

Rakul-Jackky Wedding: रंग बिरंगी लाइटों से सजा दूल्हे राजा जैकी का घर, बेहद खास है वेडिंग कार्ड, यहां देखें झलक

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: दूल्हे राजा जैकी भगनानी के घर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका घर रंग बिरंगी लाइटों से सजा नजर आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Feb 2024 10:05 AM GMT
Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding
X

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding (Photo- Social Media)

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: बी-टाउन के बेहद ही प्यारे कपल जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह अपनी जिंदगी के एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहें हैं। इनकी शादी में अब सिर्फ एक हफ्ता ही रह गया है, वहीं लगभग-लगभग शादी की सभी तैयारियां भी पूरीं हों चुकीं हैं, इसी बीच दूल्हे राजा जैकी भगनानी के घर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका घर रंग बिरंगी लाइटों से सजा नजर आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

दूल्हे राजा जैकी भगनानी का सज चुका है घर

फिल्म एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के सिर बहुत ही जल्द सेहरा सजने वाला है। सिर पर सेहरा सजने से पहले दूल्हे राजा का घर शानदार लाइटों से सज चुका है। जी हां! जैकी भगनानी के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके घर के बाहर की ओर सुंदर-सुंदर रंग-बिरंगी लाइटों की सजावट की गई है।

सामने आया रकुल और जैकी का वेडिंग कार्ड

हम अपने रीडर्स को बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के वेडिंग कार्ड की भी झलक सामने आ चुकी है। सोशल मीडिया पर वेडिंग कार्ड की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। वेडिंग कार्ड समुंदर थीम पर बना है, जिसमें खुला आसमान, समुंदर और रेत जैसी चीजें बनी हुईं दिख रहीं हैं। रकुल और जैकी गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहें हैं, ऐसे में वेडिंग कार्ड को भी कुछ ऐसा ही लुक दिया गया है। इसके साथ ही कार्ड पर शादी की डेट भी लिखी हुई है जो 21 फरवरी है।

शादी की रस्में हों चुकीं हैं शुरू

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी की रस्में शुरू हों चुकीं हैं। कुछ दिनों पहले ही रकुल प्रीत सिंह ने अखंड पाठ किया था, इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी थी। वहीं अभी हाल-फिलहाल में ही रकुल को उनके परिवार से संग स्पॉट किया गया था, जहां वे बड़ा सा तोहफा लिए नजर आ रहीं हैं। रकुल आज कल आए दिन स्पॉट हों रहीं हैं, उनके चेहरे पर भी शादी का ग्लो साफ दिखाई देता है।


21 फरवरी को गोवा में जैकी संग सात फेरे लेंगी रकुल प्रीत सिंह

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह 21 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग सात फेरे लेने जा रहीं हैं। इनकी शादी के प्री वेडिंग फंक्शंस 19 फरवरी से शुरू हैं, जो 21 तक चलेंगे। खबरें तो यह भी हैं कि 21 को सात फेरे लेने के बाद यह कपल जल्द ही मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखेगा, जहां तमाम सितारे शिरकत कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story