×

Rakul Preet Singh का प्री वेडिंग फंक्शन हुआ शुरू, यहां देखें तस्वीर

Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल और जैकी भगनानी के प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं, जिसकी एक झलक रकुल प्रीत सिंह ने अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है, आइए दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Feb 2024 2:20 PM GMT
Rakul Preet-Jackky Wedding
X

Rakul Preet-Jackky Wedding (Photo- Social Media)

Rakul Preet-Jackky Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इसी महीने अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहीं हैं। शादी के दिन जैसे-जैसे करीब आ रहें हैं, फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है, क्योंकि वे देखना चाहते हैं कि आखिर दुल्हनिया बन रकुल प्रीत सिंह कैसी लगेंगी, वह शादी में किस रंग का लहंगा पहनेंगी। ऐसे ही कई तमाम वजह से फैंस रकुल की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शादी की खबरों के बीच रकुल और जैकी भगनानी के प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं, जिसकी एक झलक रकुल प्रीत सिंह ने अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है, आइए दिखाते हैं।

शुरू हुए रकुल और जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन

रकुल प्रीत सिंह फिल्ममेकर जैकी भगनानी संग 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेंगी। शादी से इतने दिन पहले ही रकुल प्रीत सिंह के घर में फंक्शन शुरू हो चुके हैं, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में उसकी झलक भी शेयर की है। रकुल ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह सिर पर दुपट्टा लिए स्माइल कर रहीं हैं। अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए रकुल लिखती हैं, "अखंड पाठ.... वाहेगुरू।" इस फोटो से साफ जाहिर है कि रकुल प्रीत सिंह अपनी शादी से पहले अखंड पाठ कर रहीं हैं, ताकि सब कुछ शुभ-शुभ हो।


19 फरवरी से शुरू होंगे वेडिंग फंक्शंस

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की रस्में 19 फरवरी से शुरू हो जाएंगी। 19 और 20 फरवरी को हल्दी और मेंहदी के फंक्शंस होंगे, इसके बाद 21 फरवरी को ये ग्रैंड वेडिंग करेंगे। रकुल और जैकी की शादी में परिवार वालों के साथ ही कुछ करीबी दोस्त भी शिरकत करते नजर आएंगे। 21 को शादी करने के बाद इस कपल द्वारा 22 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई है, जहां इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स शिरकत करने वाले हैं। उम्मीद है कि सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री के ही नहीं, बल्कि साउथ इंडस्ट्री के भी कई सितारे रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं।


जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह लव स्टोरी

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की प्रेम कहानी बेहद दिलचस्प है, ये एक ऐसे कपल हैं, जो डेट तो कर रहे थे, लेकिन मीडिया को कानों-कान भनक नहीं लगी थी। जब दोनों ने ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते का खुलासा किया, तभी सबको इनकी डेटिंग के बारे में पता चला। बता दें कि जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की प्रेम कहानी की शुरुआत लॉक डाउन के समय शुरू हुई, दोनों पड़ोसी थे, लेकिन इनकी आपस में बातचीत लॉकडाउन के समय ही शुरू हुई। बातचीत शुरू हुई और फिर साथ में घूमना फिरना भी शुरू कर दिया, इस तरह दोनों एक-दूजे के करीब आ गए। फिर साल 2021 में रकुल के जन्मदिन पर जैकी भगनानी ने सरेआम अपने प्यार का इजहार किया। इतने सालों तक डेट करने के बाद, फाइनली अब यह कपल अपने रिश्ते की एक नई शुरुआत करने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story