×

Rakul-Jackky Wedding: परिवार संग गोवा रवाना हुए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, देखें झलक

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का जश्न शुरू हो गया है। जैकी के मुंबई स्थित घर पर शादी के कुछ छोटे मोटे फंक्शन हुए, अब यह कपल अपने परिवार संग गोवा के लिए निकल चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Feb 2024 4:59 PM GMT
Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding
X

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding (Photo- Social Media)

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तारीख बेहद करीब आ गई है। जहां दोनों 21 फरवरी को हमेशा के लिए एक-दूसरे के हों जाएंगे, वहीं खबरें हैं कि दोनों की शादी के प्री वेडिंग फंक्शंस 19 फरवरी से शुरू हों जाएंगे। इसी बीच शादी के बंधन में बंधने जा रहा यह कपल अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए रवाना हो चुका है। जी हां! शनिवार की शाम को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपने परिवार के साथ गोवा के लिए रवाना होते दिखाई दिए।

परिवार संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का जश्न शुरू हो गया है। जैकी के मुंबई स्थित घर पर शादी के कुछ छोटे मोटे फंक्शन हुए, अब यह कपल अपने परिवार संग गोवा के लिए निकल चुका है। रकुल और जैकी भगनानी के लेटेस्ट एयरपोर्ट के वीडियो सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं, जिसमें रकुल अपने परिवार संग मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहीं हैं, जबकि जैकी भगनानी अपने परिवार संग दिखाई दें रहें हैं। दोनों ने मीडिया के सामने जमकर पोज भी दिया।

शादी से पहले गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे सिद्धिविनायक मंदिर

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में अब सिर्फ कुछ दिन रह गए हैं। शादी के लिए गोवा रवाना होने से पहले यह कपल शनिवार को गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा हुआ था। सोशल मीडिया पर रकुल और जैकी के कई वीडियो वायरल हों रहें हैं, जिसमें दोनों भगवान के सामने माथा टेकते दिखाई दे रहें हैं।

जैकी भगनानी के घर रखी गई थी ढोल नाइट पार्टी

दूल्हे राजा जैकी भगनानी का मुंबई स्थित घर रंग बिरंगी लाइटों से सज चुका है। बीते गुरुवार को जैकी भगनानी के घर ढोल नाइट पार्टी रखी गई थी, जहां उनकी होने वाली दुल्हनिया रकुल प्रीत सिंह अपने पूरे परिवार संग सज धज कर पहुंचीं थीं। रकुल प्रीत सिंह इस दौरान ग्रीन कलर के एथनिक लुक में नजर आईं थीं, जिसमें वह बेहद ही स्टनिंग लग रहीं थीं, जबकि जैकी भगनानी वेलवेट कुर्ता और पायजामा पहने दिखाई दिए थे।


21 फरवरी को गोवा में होगी शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। शादी भले ही गोवा में है, लेकिन खबर है कि बेहद ही सादगी भरे अंदाज में शादी संपन्न होगी। शादी साधारण होने के साथ ही बेहद प्राइवेट भी होगी। यह भी बात सामने आ रही है कि रकुल और जैकी ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी रखी है, ताकी इनकी शादी की तस्वीरें लीक ना हों। शादी के बाद कपल द्वारा मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने की भी खबर सामने आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story