×

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani की वेडिंग डेट हुई रिवील

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर इन दिनों खूब चर्चा है। इस बीच कपल की वेडिंग डेट सामने आ गई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Jan 2024 4:13 AM GMT
Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani
X

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani (Image Credit: Social Media)

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी का माहौल चल रहा है। हाल ही में आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग शादी रचाई थी। वहीं, अब ऐसी खबरें हैं कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से शादी करने जा रही हैं। इस बीच कपल की वेडिंग डिटेल्स भी रिवील हो चुकी हैं, जिसमें बताया गया है कि रकुल किस दिन दुल्हन बनने जा रही हैं।

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani कब करेंगी शादी?

पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा थी कि रकुल और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में अपने क्लोज फ्रेंड्स और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। इससे पहले 19 और 20 फरवरी को दोनों के प्री-वेंडिंग फंक्शन होंगे। वहीं अब बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के करीबी सूत्र ने दोनों की शादी की कुछ डिटेल्स शेयर की हैं। सूत्र ने बताया है- ''कपल शादी की तारीख को सीक्रेट रखना चाहते हैं। डिज़ाइनर्स से लेकर फ़ोटोग्राफ़र तक किसी को भी तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। चूंकि शादी गोवा में हो रही है इसलिए सभी को बड़ी संख्या में तारीखें दी गई हैं। यह पूरी तरह से बॉलीवुड की शादी होने जा रही है।''


शादी में किस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी रकुल?

रिपोर्ट्स की मानें, तो रकुल की शादी का जोड़ा फेमस फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी द्वारा डिजाइन किया जा रहा है। वहीं, जैकी भगनानी की ड्रेस भी यही डिजाइन कर रहे हैं। खबरों की मानें, तो अपनी शादी के बाद कपल फिर से काम पर लौट आएगा। हालांकि, कपल ने अपनी शादी को लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया है, लेकिन फैंस रकुल-जैकी (Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani) की शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।


साल 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं रकुल-जैकी

रकुल और जैकी की लव स्टोरी अब किसी से छुपी नहीं है। दोनों साल 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपने एक इंटरव्यू के दौरान रकुल ने जैकी संग अपने रिलेशनशिप पर बात की थी और बताया था कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी? रकुल ने कहा था- "हम दोनों पड़ोसी थे लेकिन हमारी कभी कोई बातचीत नहीं हुई थी। जब लॉकडाउन लगा तो उस दौरान हम एक कॉमन फ्रैंड के जरिए मिले थे, जिसके बाद हम अच्छे दोस्त बन गए। वहीं काफी टाइम तक एक दूसरे की कपंनी एंजॉय करने के बाद एक हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story