×

Rakul-Jackky Wedding: जैकी भगनानी का वेडिंग आउटफिट हुआ तैयार, यहां देखें एक झलक

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट ब्यूटीफुल कपल्स में से एक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बहुत ही जल्द शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Feb 2024 1:50 PM GMT
Rakul-Jackky Wedding
X

Rakul-Jackky Wedding (Photo- Social Media)

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट ब्यूटीफुल कपल्स में से एक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बहुत ही जल्द शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल और जैकी 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेंगे। शादी से पहले दूल्हे राजा जैकी भगनानी के आउटफिट का एक वीडियो सामने आया है, जी हां! सोशल मीडिया पर जैकी भगनानी के वेडिंग आउटफिट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

जैकी भगनानी के आउटफिट का वीडियो वायरल

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी से जुड़ी आए दिन कई जानकारियां सामने आ रहीं हैं। वहीं इसी बीच दूल्हे राजा जैकी भगनानी के वेडिंग आउटफिट की भी झलक देखने को मिली। जी हां! सोशल मीडिया पर जैकी के वेडिंग आउटफिट का वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि वीडियो में कपड़े तो नजर नहीं आ रहें हैं, लेकिन दो थैला दिखाई दे रहा है, जिसमें इंडस्ट्री के जाने माने डिजाइनर शांतनु और निखिल का नाम लिखा दिखाई दे रहा है। इससे साफ जाहिर है कि जैकी भगनानी अपने वेडिंग फंक्शन में फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल के कपड़े पहनने वाले हैं।

ढोल नाइट पार्टी में जैकी के घर पहुंचीं थीं रकुल प्रीत सिंह

बताते चलें कि जैकी भगनानी का मुंबई स्थित घर किसी दुल्हन की तरह सज चुका है। सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हों रहें हैं, जिसमें उनका पूरा घर रंग बिरंगी लाइटों से सजा हुआ है। वहीं बीती शाम से जैकी और रकुल की शादी के फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं, जी हां! दरअसल गुरुवार को जैकी के घर ढोल नाइट पार्टी रखी गई थी, जहां उनकी होने वाली दुल्हनिया रकुल अपने परिवार संग पहुंचीं थीं। रकुल प्रीत सिंह का इस दौरान का लुक सुर्खियों में छाया हुआ है। वह ग्रीन कलर के एथनिक लुक में बेहद हसीन लग रहीं थीं।

21 फरवरी को गोवा में होगी शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। हालांकि इनकी शादी बेहद ही सादगी भरे अंदाज में होने वाली है, क्योंकि दोनों ही अपनी शादी में ज्यादा ताम-झाम नहीं चाहते। शादी साधारण होने के साथ ही बेहद प्राइवेट भी होगी। यह भी बात सामने आ रही है कि रकुल और जैकी ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी रखी है, ताकी इनकी शादी की तस्वीरें लीक ना हों।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story