×

Rakul Preet Oops Moment: ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख गया सबकुछ, रकुल प्रीत सिंह हो गयी उप्स मोमेंट का शिकार

Rakul Preet Oops Moment: बोल्डनेस के चक्कर में अब रकुल प्रीत सिंह मुसीबत में आ गयी उन्होंने इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी थी कि आसानी से कैमरे में सब कुछ नज़र आ गया।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Aug 2022 1:09 PM GMT
Rakul Preet Oops Moment
X

Rakul Preet Oops Moment (Image Credit-Social Media)

Rakul Preet Oops Moment: बॉलीवुड में हर सितारा खुद को बोल्ड और सेक्सी दिखाने की होड़ में शामिल है। लेकिन इस चक्कर में अक्सर उन्हें लेने के देने भी पड़ जाते हैं और बदले में वो शिकार हो जाते हैं उप्स मोमेंट के। अब ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) के साथ। रकुल प्रीत ने बॉलीवुड और दक्षिण भारत दोनों ही इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरा है। लेकिन बोल्डनेस के चक्कर में अब रकुल मुसीबत में आ गयी उन्होंने इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी थी कि आसानी से कैमरे में सब कुछ नज़र आ गया।

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने काफी कम वक़्त में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली और वो हर दिल अज़ीज़ बन गयी। उन्होंने बॉलीवुड के बड़े सितारे जैसे अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ काम किया है। जहाँ रकुल प्रीत अपनी एक्टिंग स्किल से सभी अपना दीवाना बना चुकी हैं वहीँ अब वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयी। दरअसल रकुल एक पार्टी अटेंड करने पहुंची थीं इस दौरान उन्होंने एक काले रंग की लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई थी। ड्रेस तो काफी सिंपल थी लेकिन वो इतनी पतली और ट्रांसपेरेंट थी की रकुल के अंडर गारमेंट्स आसानी से विज़िबल हो रहे थे। आप भी देखिये रकुल को ऊप्स मोमेंट का शिकार होते हुए।

बोल्डनेस पड़ गयी भारी

रकुल प्रीत यूँ तो हमेशा अपनी ड्रेसस का चुनाव काफी समझदारी से करती नज़र आती हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो ड्रेस पहनी उसे देखकर आप भी चौक जायेंगे। इस ड्रेस में आप उन्हें पूरा आर पार देख सकते हैं। और अपनी बोल्डनेस दिखने के चक्कर में रकुल आलोचकों के निशाने पर भी आ गयी। इसके भी कई एक्ट्रेस इस तरह के मोमेंट्स का शिकार हो चुकीं हैं। कुछ दिन पहले ऐसे ही कियारा अडवाणी भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं थी। कियारा ने इतनी छोटी ड्रेस पहनी हुई थी कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

कई बार हो चुकीं हैं ऊप्स मोमेंट का शिकार

रकुल इसके पहले भी कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकीं हैं। एक बार शो रकुल ने स्कर्ट पहनी थी और जैसे ही रकुल कैमरे के सामने आई उनकी ड्रेस हवा से उड़ने लगी और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयी। वहीँ एक बार वो अपने फिल्म प्रमोशन के लिए आईं और कुर्सी पर कुछ इस अंदाज़ में बैठीं कि सबकुछ कैमरे में नज़र आ गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story