×

शादी से पहले सज-धज कर दूल्हे राजा Jackky के घर पहुंचीं Rakul Preet Singh, देखें वीडियो

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में अब सिर्फ गिने चुने दिन रह गए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Feb 2024 5:30 PM GMT
Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding
X

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding (Photo- Social Media)

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में अब सिर्फ गिने चुने दिन रह गए हैं। लगभग-लगभग शादी की सभी तैयारियां पूरी हों चुकीं हैं। कपल बहुत ही जल्द अपने परिवार के साथ गोवा के लिए रवाना हो सकता है, क्योंकि वेडिंग सेरेमनी गोवा में ही होने वाली है। हालांकि शादी से पहले रकुल प्रीत सिंह सज-धज कर अपने दूल्हे राजा जैकी के घर पर नजर आईं, जिसका वीडियो भी सामने आया है, आइए आपको दिखाते हैं।

शादी से पहले जैकी के घर पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में होने वाली दुल्हनिया यानी कि रकुल प्रीत सिंह को जैकी भगनानी के घर के बाहर स्पॉट किया गया। यह वीडियो को गुरुवार की शाम का है, जिसमें रकुल प्रीत सिंह अपनी कार में पीछे बैंठी हुईं हैं, उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है, हालांकि उन्होंने कैसा आउटफिट कैरी किया हुआ है, ये नजर नहीं आ रहा है, लेकिन जिस तरह की उन्होंने ज्वैलरी पहनी हुई है, उससे लग रहा है कि उन्होंने पक्का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ है। रकुल के इस लुक को देख फैंस द्वारा यही कयास लगाए जा रहें हैं कि शायद आज दोनों की शादी से जुड़ा कोई फंक्शन रखा गया होगा, तभी तो रकुल इतना तैयार होकर मंगेतर जैकी के घर पहुंचीं। हालांकि अभी कुछ कह पाना मुश्किल है।

रकुल और जैकी की शादी के लिए एक्साइटेड हैं फैंस

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। रकुल का ये नया वीडियो सामने आते ही, फैंस इस पर रिएक्ट करते हुए रकुल और जैकी की शादी को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। खासतौर पर फैंस इस वजह से भी काफी उत्साहित हैं कि ब्राइडल लुक में रकुल कैसी लगेंगी, और वह अपने खास दिन किस कलर का लहंगा पहनने वाली हैं।


दुल्हन की तरह सजा जैकी भगनानी का घर

शादी की तैयारियों के बीच ही दूल्हे राजा जैकी भगनानी का घर भी सज चुका है। रंग बिरंगी लाइटों से जैकी भगनानी के पूरे घर को किसी दुल्हन की तरह सजाया गया है। घर की दीवारों के साथ ही पेड़ पौधों पर भी लाइटों की सजावट की गई है। सोशल मीडिया पर जैकी के घर के बाहर के कई वीडियोज वायरल हों रहें हैं।

गोवा में जैकी संग सात फेरे लेंगी रकुल प्रीत सिंह

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह 21 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग गोवा में सात फेरे लेने जा रहीं हैं। बताया जा रहा है कि शादी के प्री वेडिंग फंक्शंस 19 फरवरी से शुरू हों जाएंगे, जो 21 फरवरी तक चलेंगे। साथ ही यह भी चर्चा है कि 21 फरवरी को सात फेरे लेने के बाद, यह कपल जल्द ही मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी भी रखेगा, जहां इंडस्ट्री के तमाम सितारे शिरकत कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story