×

बॉलीवुड एक्ट्रेस Rakul Preet Singh की कटेगी नाक, ये है बड़ी वजह

Rakul Preet Singh in Ramayana: रकुल प्रीत सिंह बड़े पर्दे पर शूर्पणखा का किरदार निभाने वालीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Feb 2024 5:03 PM GMT
Rakul Preet Singh in Ramayana
X

Rakul Preet Singh in Ramayana (Photo- Social Media)

Rakul Preet Singh in Ramayana: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। रकुल 21 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वालीं हैं, लेकिन इससे पहले अभिनेत्री को लेकर एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां! दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल प्रीत सिंह बड़े पर्दे पर शूर्पणखा का किरदार निभाने वालीं हैं। अब जब वह शूर्पणखा के किरदार में होंगी तो उनकी नाक काटना तो तय ही हैं। आइए आपको डिटेल में बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

"रामायण" में शूर्पणखा का किरदार निभाएंगी रकुल प्रीत सिंह

फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी अपनी फिल्म "रामायण" को लेकर लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं। आए दिन "रामायण" की स्टारकास्ट से जुड़ी नई डिटेल सामने आ रही है, वहीं अब जो खबर आई है उसके मुताबिक नितेश तिवारी को उनकी शूर्पणखा मिल चुकी है। उन्होंने शूर्पणखा के किरदार के लिए अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को फाइनल कर लिया है।


राम की भूमिका निभाएंगे रणबीर कपूर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर "रामायण" में प्रभु श्री राम की भूमिका निभाने वाले हैं, उन्होंने राम के चरित्र को पर्दे पर उतारने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दीं हैं। रणबीर कपूर ने राम के किरदार के लिए बड़ा त्याग किया है, उन्होंने देर रात पार्टी करना, नॉनवेज खाना, सिगरेट और शराब पीना जैसी बुरी आदतों को छोड़ दिया है।

साई पल्लवी या जान्हवी कपूर निभाएंगी माता सीता का किरदार

बता दें कि जब से नितेश तिवारी की फिल्म "रामायण" की चर्चा हो रही है, तभी से माता सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी का नाम सामने आ रहा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कहा जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने साई पल्लवी को रिप्लेस कर दिया है। हालांकि अभी मेकर्स की ओर से कुछ कन्फर्मेशन नहीं मिली है।

इन एक्टर्स का भी हो गया है चयन

राम और सीता के किरदार के साथ ही रावण, हनुमान, विभीषण और कैकेयी के किरदारों का भी खुलासा हो चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता सनी देओल हनुमान का किरदार निभायेंगे, लारा दत्ता माता कैकेयी के किरदार में होंगी, अभिनेता विजय सेतुपति विभीषण के किरदार में दिखाईं देंगे, जबकि साउथ एक्टर यश लंकापति रावण के किरदार में नजर आएंगे। नितेश तिवारी अपनी इस फिल्म को बहुत ही बड़े पैमाने पर बना रहें हैं, वह फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर, किरदार, डायलॉग किसी में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते।

21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के घर जल्द ही शहनाइयां बजने वालीं हैं, दोनों गोवा में 21 फरवरी को ग्रैंड वेडिंग करेंगे। रकुल और जैकी के शादी के फंक्शन 19 फरवरी से शुरू हों जायेंगें। शादी के बाद, दोनों मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखेंगे, जहां साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक के दिग्गज सितारे शामिल हों सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story