×

Ram Mandir Pran Pratishta: राम मंदिर उद्घाटन का हिस्सा बनने पर राम चरण और आयुष्मान खुराना ने कही ये बात

Ram Mandir Pran Pratishta: 22 जनवरी के ऐतिहासिक दिन का हिस्सा बनने को लेकर साउथ सुपरस्टार राम चरण और हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपना बयान दिया है, जो सुर्खियों में आ चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jan 2024 11:20 AM GMT
Ram Mandir Pran Pratishta
X

Ram Mandir Pran Pratishta (Photo- Social Media)

Ram Mandir Pran Pratishta: राम जी अयोध्या वापस आ चुके हैं, पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। राम मंदिर उद्घाटन समारोह का हिस्सा बनने देश के कोने कोने से लोग पहुंचें थे, क्रिकेटर से लेकर, बिजनेसमैन, साधु संत के अलावा मनोरंजन जगत के कई सितारों ने अयोध्या में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। वहीं अब इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने को लेकर साउथ सुपरस्टार राम चरण और हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपना बयान दिया है, जो सुर्खियों में आ चुका है।

राम चरण ने राम मंदिर पर की बात

साउथ अभिनेता राम चरण को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए स्पेशल तौर पर निमंत्रित किया गया था, हालांकि उनकी पत्नी उपासना को भी निमंत्रण पत्र भेजा गया था, लेकिन वह इस कार्यक्रम को अटेंड करने नहीं पहुंचीं। राम चरण ने अयोध्या में पहुंचकर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं यहां पर राम जी का आशीर्वाद लेने आया हूं। बहुत ही शानदार एक्सपीरियंस रहा, यह एक वंश इन ए लाइफ टाइम एक्सपीरियंस है, यह हमारे लिए गर्व की बात है। भारत में जन्म लेना और इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनना, किसी आशीर्वाद से कम नहीं है।"


अयोध्या आकर बेहद खुश हैं आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना भी इस ऐतिहासिक दिन का हिस्सा बनने के लिए इस वक्त अयोध्या नगरी में मौजूद हैं। उन्होंने भी मीडिया से राम मंदिर की लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की। आयुष्मान खुराना ने कहा, "यह एक ऐतिहासिक पल है। मुझे यहां आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। सबको यहां आना चाहिए, यह एक बहुत ही खूबसूरत जगह है।"


शैलेश लोढ़ा ने कही ये बात

अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने भी राम मंदिर को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने कहा, "इससे बड़ी ईश्वर की कृपा और क्या हो सकती है आज ही प्राण प्रतिष्ठा हुई और आज ही दर्शन हो गए। प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर मैं यहां उपस्थित था, ये शब्दों से परे है, ये भावना ऐसी है जिन्हें कोई संज्ञा नहीं दी जा सकती।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story