×

Upasana Konidela: दुबई में धूमधाम से हुआ उपासना का बेबी शॉवर, पत्नी संग रोमांटिक हुए राम चरण, देखें तस्वीरें

Ram Charan Wife Upasana Konidela Baby Shower: साउथ सुपरस्टार राम चरण के घर जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। कुछ ही वक्त बाद राम चरण और उपासना माता-पिता बन जायेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 5 April 2023 5:43 PM GMT
Upasana Konidela: दुबई में धूमधाम से हुआ उपासना का बेबी शॉवर, पत्नी संग रोमांटिक हुए राम चरण, देखें तस्वीरें
X
Ram Charan and Upasana Konidela baby shower (Photo- Social Media)
Ram Charan Wife Upasana Konidela Baby Shower: साउथ सुपरस्टार राम चरण के घर जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। कुछ ही वक्त बाद राम चरण और उपासना माता-पिता बन जायेंगे। शादी के 10 साल बाद दोनों के जीवन में ये खुशियां आने वाली हैं ऐसे में इस कपल के साथ ही इनके फैंस भी बेहद खुश हैं।

दुबई में धूमधाम से हुआ उपासना का Baby Shower

उपासना की गोद भराई की रस्म पूरी हो चुकी है, जिसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। बता दें कि उपासना का बेबी शॉवर दुबई में हुआ, जो बेहद ही ड्रीमी था। परिवार के लोगों के साथ कुछ खास दोस्तों के बीच उपासना की गोद भराई की रस्म पूरी हुई, जिसकी खूबसूरत झलकियां सामने आ चुकी हैं।

उपासना ने शेयर किया एक बेहद प्यारा वीडियो

राम चरण की पत्नी उपासना ने अपनी गोद भराई की तस्वीरों को एक वीडियो के जरिए शेयर किया है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ खूब एंजॉय करते नजर आ रहीं हैं। यहीं नहीं इस वीडियो में राम चरण भी दिखाई दे रहें हैं जो उपासना संग रोमांटिक तस्वीरें खिंचवा रहें हैं, राम पत्नी पर भर भरकर प्यार लुटा रहें हैं। राम चरण और उपासना ने ट्विनिंग किया हुआ है। व्हाइट कलर के आउटफिट में दोनों एकसाथ बहुत प्यारे लग रहें हैं।

देखें वीडियो -

10 साल बाद मां बनने को लेकर उपासना ने कही थी ये बात

उपासना ने हाल ही दिए अपने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बात की थी, इस दौरान एक्ट्रेस ने 10 साल बाद बेबी प्लानिंग को लेकर भी खुलासा किया। उपासना ने कहा था, "मैं बहुत एक्साइटेड हूं और प्राउड भी हूं कि मैंने मां बनने का फैसला तब किया जब हम चाहते थे, न कि जब समाज चाहता था। इसलिए, हमारी शादी के दस साल बाद, हमने अब बेबी प्लानिंग किया है और मुझे लगता है कि ये सबसे अच्छा समय है, क्योंकि हम दोनों ही करियर के अच्छे प्वाइंट पर हैं। फाइनेंशियली हम दोनों सिक्योर हैं और हम अपने बच्चों की देखभाल खुद कर सकते हैं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story