Yentamma Song Release: राम चरण ने सलमान संग मिलाया हाथ, फिर जो हुआ आप खुद देख लीजिए

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan New Song Yentamma Release: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज बढ़ता ही जा रहा है, वहीं भाईजान ने मंगलवार को मच अवेटेड फिल्म का एक और नया गाना "Yentamma" रिलीज कर दिया|

Shivani Tiwari
Published on: 4 April 2023 2:32 PM GMT
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan New Song Yentamma Release: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान धमाके पे धमाका किए जा रहें हैं। भाईजान इस समय अपनी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर छाएं हुए हैं, वहीं दर्शकों ने तो उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है, क्योंकि फिल्म इसी महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।
जहां फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज बढ़ता ही जा रहा है, वहीं भाईजान ने मंगलवार को मच अवेटेड फिल्म का एक और नया गाना "Yentamma" रिलीज कर दिया।

सलमान खान ने जारी किया फिल्म का नया गाना "Yentamma"

सलमान खान ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर "किसी का भाई किसी की जान" का नया गाना "Yentamma" जारी किया है, जो बेहद मजेदार है। इस गाने को साझा करते हुए भाईजान ने कैप्शन में लिखा, "Yentamma सॉन्ग आउट नाऊ।"
देखें गाना -

क्या है गाने की खास बात

"Yentamma" गाना देख आप शत प्रतिशत चौंक जाएंगे, क्योंकि इसमें दर्शकों के लिए दिलचस्प सरप्राइज़ है। जी हां!! दरअसल इस गाने में सलमान खान तो हैं ही लेकिन उनके साथ साउथ सुपरस्टार राम चरण और वेंकटेश भी ताल से ताल मिलाते नजर आ रहें हैं। ये तीनों ही साउथ इंडियन गेटअप में दिखाई दे रहें हैं। सलमान, राम चरण और वेंकटेश ने यैलो कलर की शर्ट के साथ व्हाइट कलर की लुंगी पहनी हुई है और फिर जबरदस्त लुंगी डांस कर रहें हैं। वहीं पूजा हेगड़े भी अपना देसी अंदाज दिखाते नजर आ रहीं हैं।

बताते चलें कि इस गाने को विशाल ददलानी और पायल देव ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और म्यूजिक भी पायल देव ने ही कंपोज किया है। सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल अभिनीति यह फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story