×

Game Changer Release Date: जल्द बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी राम चरण-कियारा आडवाणी की जोड़ी

Game Changer Release Date: साउथ सुपरस्टार राम चरण और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। आइए जानते हैं ये फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज हो रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 March 2024 7:24 AM GMT
Game Changer Release Date
X

Game Changer Release Date (Image Credit: Social Media)

Game Changer Release Date: साउथ सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। एस.शंकर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में राम चरण बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में, इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें कियारा आडवाणी और राम चरण बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। अब ऐसे में फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं, तो आइए जानते हैं ये फिल्म कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी?

कब रिलीज होगी 'गेम चेंजर'? (Game Changer Release Date)

दरअसल, मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट अगले महीने रामचरण के बर्थडे पर करने का फैसला किया है। उनके बर्थडे पर ये फैंस के लिए तोहफा होगा। इस फिल्म में एक्टर आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। अभी इस फिल्म के एक्शन सीन्स पर काम चल रहा है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। खबरों की मानें, तो ये फिल्म साल 2025 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।


बड़ी बजट की फिल्म है 'गेम चेंजर' (Game Changer Budget)

बता दें कि राम चरण और कियारा आडवाणी की ये फिल्म एक बिग बजट फिल्म है। जी हां...मेकर्स इस फिल्म पर 175 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर रहे हैं। फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए मेकर्स कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। जाहिर कियारा आडवाणी के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में राम चरण का क्रेज भी काफी ज्यादा है। ऐसे में दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कमाल जरूर दिखाएगी।


'गेम चेंजर' की स्टारकास्ट (Game Changer Cast)

फिल्म में राम चरण और कियारा के अलावा नवीन चंद्र, अंजिल, एसजे सूर्या, जयाराम समेत कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। बता दें कि इससे पहले भी कियारा आडवाणी राम चरण संग स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। वहीं, अब एक बार फिर दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। गेम चेंजर के अलावा एक्टर RC 16 में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन बुच्ची बाबू सना करेंगे। इस प्रोजेक्ट में राम चरण के साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। मेकर्स इस फिल्म को जल्द से जल्द फ्लोर पर लाने की तैयारी में है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story