Game Changer Release Date: राम चरण की गेम चेंजर की रिलीज डेट हुई कन्फर्म

Game Changer Release Date Indian Hindi: साउथ के सुपरस्टार राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 July 2024 5:11 AM GMT (Updated on: 22 July 2024 5:17 AM GMT)
Ram Charan Movie Game Changer Release Date
X

Game Changer Release Date 

Game Changer Release Date: राम चरण, कियारा, आडवाणी की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गेम चेंजर जिसका इंतजार दर्शकों को काफी समय से है। गेम चेंजर के पहले गाने की झलक दर्शकों के सामने पेश की गई थी। जिसके बाद से दर्शकों को गेम चेंजर का बेसब्री से इंतजार है। गेम चेंजर (Game Changer Movie) साल की राम चरण की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म है। यदि आपको भी राम चरण की फिल्म गेम चेंजर का इंतजार है और जानना चाहते हैं कि कब रिलीज होगी तो बता दें कि गेम चेंजर की रिलीज डेट(Game Changer Release Date) सामने आ गई है।

राम चरण की फिल्म गेम चेंजर रिलीज डेट (Ram Charan Movie Game Changer Release Date)-

राम चरण(Ram Charan) की फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म सिंतबर (Game Changer Release Date) तक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन किसी करणवश फिल्म गेम चेंजर ( Game Changer Movie) की रिलीज डेट आगे बढ़ गई थी। तो वही अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर ताजा अपडेट शेयर किया गया है। खबरों की माने तो सिनेमाघरो में साल के अंत में यानी दिसंबर, क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है। तो वही क्रिसमस पर Amir Khan की फिल्म सितारें जमीं पर भी रिलीज होगी दोनों फिल्में अगर एक साथ रिलीज होती हैं, तो देखने लायक होगा कि कौन सी फिल्म बाजी मारती है।क्योंकि सितारे जमीं के जरीये आमिर खान(Amir Khan) काफी समय बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

राम चरण की फिल्म गेम चेंजर कास्ट (Game Changer Movie Cast)-

Game Changer में राम चरण और कियारा के अलावा नवीन चंद्र, अंजिल, एसजे सूर्या, जयाराम समेत कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।

गेम चेंजर फिल्म का गाना (Game Changer Movie Song)-

गेम चेंजर (Game Changer) में राम चरण (Ram Charan) के साथ कियारा आडवानी (Kiara Advani) नजर आएंगी। फिल्म में कुल पांच गाने होंगे। तो वहीं गेम चेंजर फिल्म(Game Changer Movie) का पहला गाना जरागांडी रिलीज कर दिया गया हैं। जोकि राम चरण (Ram Charan Birthday) के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज हुआ है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story