×

Ram Charan: ऑस्कर जीतने के बाद दिल्ली पहुंचे राम चरण, एक झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू

Ram Charan: राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म "RRR" ने कमाल कर दिखाया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो मचाया ही, लेकिन अब दुनियाभर में इस फिल्म ने भारत देश का नाम रोशन कर दिया।

Shivani Tiwari
Published on: 17 March 2023 6:11 PM GMT
Ram Charan: ऑस्कर जीतने के बाद दिल्ली पहुंचे राम चरण, एक झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू
X
Ram Charan At Airport (Photo- Social Media)
Ram Charan: राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म "RRR" ने कमाल कर दिखाया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो मचाया ही, लेकिन अब दुनियाभर में इस फिल्म ने भारत देश का नाम रोशन कर दिया। फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ ने ऑस्कर जीतकर इतिहास रच दिया है। हर तरफ "नाटू-नाटू" गाने की धूम देखने को मिल रही है और एक बार फिर लोग इस गाने पर खूब रील्स बना रहें हैं।
हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों द्वारा फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी जा रही है। "नाटू-नाटू" की शानदार जीत से हर कोई बेहद खुश है।

देश को गर्वित कर भारत लौटे राम चरण

12 मार्च का दिन अब इतिहास में पढ़ा जाएगा, शायद ही कोई इस दिन को भूल पाए। 12 मार्च को भारत के नाम 2 ऑस्कर अवॉर्ड लगे, जिससे भारत के हर व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान आ गई। देश को गर्वित कर अब राम चरण अपने देश वापस लौट आए हैं। आज उनका दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया।

फैंस की भीड़ के बीच घिरे राम चरण

ऑस्कर जीतने के बाद राम चरण भारत वापस आ चुके हैं। दिल्ली एयरपोर्ट पर उन्हें उनकी वाइफ उपासना के साथ स्पॉट किया गया। रामचरण की एक झलक देखने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर बहुत से लोग मौजूद थे। मीडियाकर्मियों के साथ ही बहुत से फैन राम चरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जैसे ही सुपरस्टार एयरपोर्ट पर पहुंचे उन्हें चारों ओर से लोगों ने घेर लिया। वहीं फैंस चिल्लाने लगे, एयरपोर्ट पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला। राम चरण की एक झलक देखने के लिए फैंस बेकाबू हो गए। कुछ फैंस ने तो अभिनेता को लाल गुलाब भी दिया।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे राम चरण

अभिनेता राम चरण दिल्ली पहुंच चुके हैं और अब आज वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। खबर तो यह भी है कि हैदराबाद लौटने से पहले अभिनेता मीडिया कॉन्क्लेव का हिस्सा भी बनेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story