×

Ram Charan ने क्यों लिया इतना बड़ा एक्शन? यहां जाने पूरा मामला

Ram Charan: इन दिनों साउथ सुपरस्टार राम चरण अपनी फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया है, जो आपको हैरान कर देगा।

Ruchi Jha
Published on: 17 Sep 2023 9:00 AM GMT
Ram Charan ने क्यों लिया इतना बड़ा एक्शन? यहां जाने पूरा मामला
X

Ram Charan: 'आरआरआर' में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने वाले राम चरण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की इस मोस्ट अवेडेट फिल्म के कुछ हिस्सों पर अभी भी शूटिंग और प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस बीच एक्टर ने फिल्म को लेकर एक ऐसा फैसला लिया है, जो आपको हैरान कर सकता है।

राम चरण ने क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?

दरअसल, ऐसी खबर सामने आ रही है कि फिल्म 'गेम चेंजर' के एक गाने से 30 सेकेंड की ऑडियो क्लिप लीक हो गई है, जिसके बाद मेकर्स ने बिना कोई देरी करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। खबरों की मानें, तो गेम चेंजर का जरागांडी-जरागांडी सॉन्ग का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाने का वायरल क्लिप बहुत ही बेसिक वर्जन है, यह फाइनल ट्रैक नहीं है। गेम चेंजर के सॉन्ग का क्लिप वायरल होने के बाद से इंडस्ट्री में उथल-पुथल मच गई है। कहा जा रहा है कि सॉन्ग का ऑडियो क्लिप शूटिंग लोकेशन से वायरल हुआ है। ऐसे में प्रोडक्शन टीम ने पुलिस से रिक्वेस्ट की है कि वह गाना लीक होने के सोर्स का पता लगाएं और सख्त एक्शन लें। इसी के साथ मेकर्स ने यह भी कहा है कि उनके खिलाफ भी एक्शन लिया जाए, जो लीक कंटेंट को वायरल करते हैं।

क्या इस गाने का बजट?

राम चरण के इस गाने के बजट पर नजर डाले, तो जरागांडी-जरागांडी सॉन्ग 15 करोड़ के भारी-भरकम बजट के साथ तैयार किया गया है। ऐसे में गाने के लीक होने से मेकर्स को काफी नुकसान हो सकता है। फिल्म की बात करें, तो इसकी कहानी राजनीति बैकग्राउंड के साथ-साथ एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा है। फिल्म में राम चरण एक आईएएस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे और कियारा आडवाणी, राम चरण के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी।


'आरआरआर' में मचाया था खूब धमाल

आखिरी बार राम चरण को एस.एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था। जहां फिल्म ने 32 दिनों में इंडिया में 765.75 करोड़ का कलेक्शन किया था, तो वहीं इसकी ग्रॉस इनकम 895.1 करोड़ रही थी और इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब तक 1100.5 करोड़ हो चुका है। बता दें कि फिल्म में राम चरण के साथ-साथ जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट भी मैन लीड में थे। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिला था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story