×

Ram Charan Upcoming Movies: इन 4 फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं राम चरण

Ram Charan Upcoming Movies 2024: फिल्म 'आरआरआर' की सफलता के बाद फैंस अब राम चरण की अगली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 March 2024 5:27 AM GMT
Ram Charan Upcoming Movies List
X

Ram Charan Upcoming Movies List (Image Credit: Social Media)

Ram Charan Upcoming Movies List: साउथ सुपरस्टार राम चरण किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी उनकी काफी अच्छी पकड़ है और फिल्म 'आरआरआर' की सफलता के बाद तो उनकी फैन फॉलोइंग तो विदेशों में भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। राम चरण की फिल्मों को इंतजार उनके फैंस काफी बेसब्री से करते हैं और 'आरआरआर' के बाद से तो फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि अब राम चरण किन फिल्मों पर काम कर रहे हैं और उनकी आने वाले समय में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है? तो आइए जानते हैं राम चरण अपनी किन अपकमिंग फिल्मों (Ram Charan Upcoming Movies) से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे?

Ram Charan Upcoming Movies -

आरसी 15 (RC15 Movie)

राम चरण की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में सबसे पहला नाम 'आरसी15' का है। इस फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं। ये फिल्म पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसमें राम चरण के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।


आरसी 15 रिलीज डेट (RC15 Release Date)

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें, तो पहले ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों से इस फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया, जिसकी वजह से रिलीज डेट भी आगे बढ़ गई। खबरों की मानें, तो ये फिल्म साल 2024 के आखिर तक रिलीज हो सकती है। फिलहाल, फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है।

आरसी15 का बजट क्या है? (RC15 Budget)

कियारा आडवाणी और राम चरण की ये मोस्ट अवेडेट फिल्म 170 करोड़ रुपये के बजट में बन रही है, जिसमें राम चरण एक नए रूप में दिखाई देंगे। बता दें कि कियारा आडवाणी पहले भी राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं और अब बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद एक बार फिर वह राम चरण संग ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर आएंगी।

आरसी15 की कास्ट (RC15 Cast)

कियारा आडवाणी और राम चरण की इस फिल्म का निर्देशन एस.शंकर कर रहे हैं। वहीं फिल्म दिल राजू और सिरीश Venkateswara Creations प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। फिलहाल, फिल्म की अन्य कास्ट की जानकारी सामने नहीं आई है।

आरसी16 (RC16 Movie)

इसके अलावा, राम चरण फिल्म 'आरसी16' पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म का ऐलान मेकर्स काफी समय पहले कर चुके हैं। हालांकि, फिल्म का टाइटल मेकर्स ने अभी तक रिवील नहीं किया है। मेकर्स के अनुसार, फिल्म की कहानी स्पोर्ट्स पर आधारित है। यानी इस फिल्म में राम चरण एक खिलाड़ी की भूमिक निभाते नजर आएंगे।


आरसी16 रिलीज डेट (RC16 Release Date)

हाल ही में, फिल्म के मेकर्स ने इस को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी और बताया था कि फिल्म की 70 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि, अभी कुछ गाने और एक्शन सीन शूट करने बाकी हैं। ऐसे में मेकर्स इस फिल्म को साल 2024 के आखिरी तक रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।

आरसी16 का बजट (RC16 Budget)

आरसी16 को मेकर्स 200 करोड़ रुपये के बजट में तैयार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस जितने एक्साइडेट हैं, उससे कई ज्यादा मेकर्स को इस फिल्म से उम्मीद है। खैर, ये फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर उतर पाएगी या नहीं ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगा।

आरसी16 कास्ट (RC16 Cast)

'आरसी16' की स्टारकास्ट पर नजर डाले, तो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'उप्पेना' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बुची बाबू सना इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। ये फिल्म प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा प्रस्तुत की गई है और वृद्धि सिनेमाज और सुकुमार राइटिंग्स द्वारा निर्मित है। इस फिल्म के गाने ए.आर.रहमान द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म में राम चरण के साथ जान्हवी कपूर मुख्य भूमिक में नजर आने वाली हैं।

आरसी17 (RC17 Movie)

इसके अलावा, राम चरण फिल्म 'आरसी17' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए राम चरण ने फिल्म 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील से हाथ मिलाया है। इस फिल्म को 'डीवीवी एंटरटेनमेंट्स' के बैनर तले बनाया जा रहा है। खबरों की मानें, तो ये एक बड़े बजट की फिल्म होने वाली है। फिलहाल, इस फिल्म पर काम शुरू नहीं हुआ है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story