×

जयललिता और शशिकला के रिश्तों की असली सच्ची को बयां करती फिल्म का पोस्टर जारी

suman
Published on: 18 Feb 2017 6:41 AM GMT
जयललिता और शशिकला के रिश्तों की असली सच्ची को बयां करती फिल्म का पोस्टर जारी
X

चेन्नई: राम गोपाल वर्मा ने शशिकला पर बनने वाली फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है। रामगोपाल वर्मा ने शुक्रवार को कहा कि तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की सहयोगी शशिकला के ऊपर बनने वाली फिल्म कल्पना से परे और हैरान करने वाली होगी। आय से अधिक संपति रखने के मामले में दोषी शशिकला फिलहाल 4 साल के ले जेल में है।



फिल्म शशिकला के बारे में ट्वीट करते हुए रामगोपाल वर्मा ने लिखा कि शशिकला की कहानी जो कुछ भी उनके पीठ के पीछे और सामने हुआ, उस बारे में होगी और इसे सिर्फ मनारगुडी (तमिलनाडु का एक कस्बा) के माफिया सदस्य समझ सकेंगे।



उन्होंने कहा, शशिकला मनारगुडी माफिया परिवार की डॉन विटो कोरलियॉन (फिल्म गॉडफादर के मेन कैरेक्टर माफिया बॉस का नाम) हैं। वर्मा ने कहा कि वह फिल्म में जयललिता और शशिकला के बीच के सच्चे रिश्ते को भी दिखाएंगे।



उन्होंने कहा कि पोएस गार्डन (जयललिता का निवास) के नौकरों ने उन्हें शशिकला और जयललिता के रिश्ते के बारे में जो सच्चाई बताई है, वह अकल्पनीय रूप से हैरान कर देने वाली है। फिलहाल वे सरकार की तीसरी सीरीज फिल्म सरकार-3 बनाने में व्यस्त हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, यामी गौतम और मनोज बाजपेयी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

suman

suman

Next Story