राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले 'राम पधारे हैं' भजन की मची धूम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सॉन्ग

Ram Mandir New Song: राम लला की प्राण प्रतिष्ठा से एक दिन पहले एक और नया गाना लोगों की जुंबा पर है। ये गाना है 'राम पधारे हैं।' सोशल मीडिया पर ये गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 Jan 2024 3:37 AM GMT
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले राम पधारे हैं भजन की मची धूम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सॉन्ग
X

Ram Mandir New Song: अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में अब केवल एक दिन बचा है। इस खास मौके का पूरा देश काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हर गली-नुक्कड़ पर राम के जयकारे लग रहे हैं। लोग हाथों में झंडे लिए श्रीराम की झांकी निकाल रहे हैं। जहां देखो केवल राम नाम है। सोशल मीडिया पर भी इन दिनों राम भजन तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस बीच प्राण प्रतिष्ठा से ठीक एक दिन पहले एक और नया गाना रिलीज हुआ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। आइए आपको इस गाने के बारे में बताते हैं।

राम नाम का नया भजन हुआ रिलीज

इस गाने के बोल हैं 'राम पधारे हैं।' इस गाने को ऑस्कर विजेता म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान के साथ काम कर रहीं पूजा तिवारी ने गाया है। यह गाना अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गाने के बोल हैं- 'जन-जन के राजदुलारे हैं, अवध में राम पधारे हैं।' इस गाने को लॉन्च हुए अभी सिर्फ चार ही दिन हुए हैं और इसे अब तक हजारों लोग सुन चुके हैं। इंस्टाग्राम हो या फेसबुक रील्स, हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोग अपनी वीडियोज में इस गाने को इस्तेमाल कर रहे हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

'राम आएंगे' भी कर रहा है ट्रेंड

इस गाने के साथ-साथ 'राम आएंगे' भजन भी खूब वायरल हो रहा है। यह गाना करीब दो महीने पहले लॉन्च हुआ था। टी-सीरीज के बैनर तले बने इस भजन को विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में रामानंद सागर की 'रामायण' में सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका ने भी एक्टिंग की है। इसके अलावा यू-यट्यूब पर 'राम आएंगे' के टाइटल के साथ बहुत सारे गाने अपलोड किए गए हैं। इनमें से एक गाना मशहूर कथा वाचक जया किशोरी ने भी गाया है। इस गाने को भी लोगों का बहुत प्यार मिला है।

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में अब केवल एक दिन

बता दें कि सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या में दोपहर करीब साढ़े 12 बजे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देशभर के करीब 11 हजार लोग शामिल होंगे। वहीं, बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों को प्राण प्रतिष्ठा के लिए न्योता दिया गया है। वहीं, कंगना रनौत भी अयोध्या पहुंच चुकी हैं। इससे पहले हेमा मालिनी अयोध्या पहुंची थीं। अयोध्या में सुरक्षा की बात करें, तो सुरक्षा यहां काफी कड़ी कर दी गई है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। राम मंदिर के दो किलोमीटर के रेडियश में बिना इजाजत परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story