×

Rajnikanth At Ayodhya Ram Mandir : प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होकर खुश नजर आए रजनीकांत,बोलें- हर साल आऊंगा राम दरबार

Rajnikanth At Ayodhya Ram Mandir : सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज कराते दिखाई दिए। यहां पर रजनीकांत भी शामिल हुए और उन्होंने इस पर खुशी जताई है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 23 Jan 2024 6:34 AM GMT
Rajnikanth At Ayodhya Ram Mandir
X

Rajnikanth At Ayodhya Ram Mandir (Photos - Social Media)

Rajnikanth At Ayodhya Ram Mandir : सोमवार को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में हो चुकी है। प्राण प्रतिष्ठा के इस खास अवसर पर बॉलीवुड के कई सितारों को अयोध्या में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए देखा गया। यहां पर बॉलीवुड के अलावा साउथ के कई सितारे भी समझ में हिस्सा लेते हुए दिखाई दिए। इन सितारों में सुपरस्टार रजनीकांत का नाम भी शामिल है। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रजनीकांत को काफी खुशी हुई है और इवेंट के बाद उन्होंने इस बारे में अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि अब वह हर साल भगवान राम के दर्शन करने के लिए अयोध्या आएंगे।

क्या बोले रजनीकांत

रजनीकांत को तमिल इंडस्ट्री में थलाइवा के नाम से पहचाना जाता है। देश नहीं बल्कि दुनिया भर में उनके फैंस मौजूद है जो उनकी एक झलक पाने के लिए आतुर रहते हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कहा कि यह बहुत ही ऐतिहासिक पल है और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला। अब मैं हर साल पक्का अयोध्या राम जी के दर्शन करने के लिए आऊंगा।

Rajnikanth At Ayodhya Ram Mandir


उमड़ा बॉलीवुड का सैलाब

प्राण प्रतिष्ठा के अलावा रजनीकांत के अलावा साउथ एक्टर चिरंजीवी, राम चरण और सुमन को शामिल होते हुए देखा गया। इसके अलावा यहां पर अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ, कंगना रनौत, रोहित शेट्टी m, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट माधुरी दीक्षित, श्री राम नेने, विवेक ओबेरॉय, सुभाष घई समेत कई सारे सितारे पहुंचे।

सोनू निगम के भजन

राम मंदिर के इस प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम, शंकर महादेवन और अनु मलिक को शामिल होते हुए देखा गया। यह तीनों बेहतरीन सिंगर है और इन्हें राम जन्म भूमि पर भजन गाते हुए देखा गया। इनके भक्ति भरे गाने सुनकर वहां मौजूद हर मेहमान राम की भक्ति में डूबा हुआ दिखाई दिया।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story