×

Akshay-Jacqueline स्टारर फिल्म के ट्रेलर को पसंद कर रहे फैंस, फर्स्ट डे फर्स्ट वाच का किया वादा!

Ram Setu Trailer: अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जिसमे उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Oct 2022 3:50 AM GMT
Ram Setu Trailer Out
X

Ram Setu Trailer Out (Image Credit-Social Media)

Ram Setu Trailer Out: अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जिसमे उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन 'तेरे बिन लादेन' के प्रसिद्ध निर्देशक अभिषेक शर्मा ने किया है।

फिल्म के स्टार अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्रेलर को अपने फैंस के साथ शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन भी दिया है जिसमे उन्होंने लिखा, "आपको #रामसेतु की पहली झलक पसंद आई...आशा है कि आप ट्रेलर को और भी ज्यादा प्यार देंगे। और इस दिवाली आइये अपने पूरे परिवार के साथ राम सेतु की दुनिया का हिसा बननें #रामसेतु। 25 अक्टूबर। दुनिया भर के थिएटरों में।"

ट्रेलर दो मिनट का है जिसमे अक्षय कुमार का किरदार पुरातत्वविद है जिसके पास राम सेतू को सिर्फ तीन दिनों में बचाने का मिशन है। ये फिल्म एक नास्तिक पुरातत्वविद् पर केंद्रित है जो एक आस्तिक बन जाता है और भारतीय इतिहास के इस महत्वपूर्ण टुकड़े को बुरी ताकतों से ध्वस्त करने से पहले राम सेतु की सच्चाई को जानने का प्रयास करता है इस दौरान उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है और वो कमेंट करते भी नज़र आ रहे हैं। फैंस अक्षय और फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीँ लोग इस फिल्म को हिट ही बोल रहे है फिलहाल फिल्म ट्रेलर से जितनी सराहना प् रही है उम्मीद करते हैं इसे दर्शकों का प्यार थेटर्स में भी मिले और अक्षय की झोली में इस बार एक सुपरहिट फिल्म आ ही जाये।

फिल्म का निर्देशन 'तेरे बिन लादेन' के प्रसिद्ध निर्देशक अभिषेक शर्मा ने किया है और इसमें अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story