×

करियर के चक्कर में इस एक्टर ने छुपाया इतना बड़ा राज, सुनकर कहीं शॉक न हो जाएं आप

By
Published on: 5 Feb 2017 4:27 AM GMT
करियर के चक्कर में इस एक्टर ने छुपाया इतना बड़ा राज, सुनकर कहीं शॉक न हो जाएं आप
X

ramaiya vastavaiya

मुंबई: कहते हैं कि अगर मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना है, तो न्यू कमर्स को शादी से दूर रहना पड़ता है। शादीशुदा लोगों को फ़िल्में मिलती तो हैं, पर ख़ास पसंद नहीं की जाती। कुछ इसी डर से बॉलीवुड में फिल्म 'रमैया वस्तावैया' से एंट्री करने वाले एक्टर गिरीश कुमार ने भी एक राज छुपाए रखा। हाल ही में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा राज खोला है, जिसे सुनकर आप शॉक हो जाएंगे, खासकर उनकी फीमेल फैंस।

जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू में गिरीश कुमार ने खुलासा किया है कि उनकी शादी हो चुकी है।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन हैं एक्टर गिरीश कुमार की हमसफ़र

एक्टर गिरीश कुमार की शादी कृष्णा मंगवानी से हुई है और 11 फरवरी को उनकी शादी का एक साल पूरा हो जाएगा। गिरीश का कहना है कि 'कृष्णा और मैं बचपन के फ्रेंड हैं और स्कूलमेट भी रह चुके हैं। दोनों काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। साल 2007 में हमें फील हुआ कि एक-दूसरे के लिए हम सीरियस हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए आखिर क्यों शादी को छुपाया गिरीश कुमार ने

एक्टर गिरीश कुमार का कहना है कि वह नहीं चाहते थे कि उनके करियर पर कोई असर पड़े। यही वजह रही कि उन्होंने अपनी शादी की बात छुपाए रखी आगे गिरीश ने कहा, 'कृष्णा इस बात को लेकर थोड़ा कंफ्यूजन में थी। पर बाद में वह समझ गई कि फ़िल्मी करियर के लिए यह इम्पोर्टेन्ट है।'

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहना है गिरीश कुमार का

फिल्म 'रमैया वस्तावैया' के इस एक्टर की शादी जोधपुर में ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों के साथ हुई थी और हनीमून मनाने यूरोप गए थे। गिरीश का कहना है कि बॉलीवुड में कमबैक के लिए वह अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए गिरीश कुमार की वाइफ के साथ अट्रैक्टिव तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए इस खूबसूरत कपल की और भी अट्रैक्टिव फोटोज

Next Story