×

Ramanand Sagar Grand daughter : रामानंद सागर की परपोती का वीडियो वायरल, फैंस ने किया कमेंट

Ramanand Sagar Grand daughter : अब रामानंद सागर की पर पोती साक्षी चोपड़ा इन दिनों मीडिया में छाई हुई है। दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने गाने से ग्लैमरस की दुनिया में कदम रखा है

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 30 Jan 2024 9:00 AM GMT
Ramanand Sagar Grand daughter
X

Ramanand Sagar Grand daughter (Photos - Social Media)

Ramanand Sagar Grand daughter : रामानंद सागर को शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा दरअसल उन्होंने दुनिया को रामायण से रूबरू कराया था और यह ग्रंथ को सीरीज के तौर पर लोगों के सामने पेश किया था उसे वक्त लोगों के दिमाग में भगवान राम लक्ष्मण और सीता के प्रति जो छवि मन में बसी वह आज तक देखने को मिलती है कोरोना कल में एक बार फिर रामायण को दर्शकों के लिए टेलीकास्ट किया गया इस दौरान विश्व में रिकॉर्ड तोड़ कमाई हुई वहीं अब रामानंद सागर की पर पोती साक्षी चोपड़ा इन दिनों मीडिया में छाई हुई है। दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने गाने से ग्लैमरस की दुनिया में कदम रखा है उन्होंने इसका एक वीडियो शेयर किया है जिस पर अलग-अलग तरह से कमेंट आ रहे हैं और वह तेजी से वायरल हो रहा है आईए जानते हैं विस्तार से।

वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली पर्सनेलिटीज में से एक है। उन्होंने घोस्ट एल्बम से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है। जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही है। इसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। हॉटनेस भरे बॉडी मूव्स ने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है। इस वीडियो को देखने वाले फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया है।



कौन थे रामानंद सागर

रामानंद सागर एक प्रमुख भारतीय टेलीविजन निर्देशक और नाटककार थे। उन्होंने 'रामायण' धारावाहिक का निर्देशन किया था। रामानंद सागर ने भारतीय साहित्य, इतिहास और पौराणिक कथाओं पर आधारित विभिन्न धारावाहिक बनाए थे, जिनमें 'रामायण', 'महाभारत', 'अलीबाबा और 40 चोर', 'विक्रम और बेताल', 'श्री कृष्ण', और 'श्री कृष्ण अर्जुन संवाद' शामिल हैं। रामानंद सागर ने अपनी प्रतिभा और संबंधित टीम के साथ रामायण को इतने रूप में प्रस्तुत किया कि यह भारतीय टेलीविजन का एक अद्वितीय कार्य बन गया है और लोग आज भी इसे महत्वपूर्ण मानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story