×

Television के लक्ष्मण से हुई गलती, तो राम जी ने लगाई डांट, खींचे कान, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने

Ramayan Fame Arun Govil-Sunil lahari: टेलीविजन के राम और लक्ष्मण का एक बेहद ही प्यारा वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Jan 2024 4:18 PM GMT
Ramayan Fame Arun Govil-Sunil lahari
X

Ramayan Fame Arun Govil-Sunil lahari (Photo- Social Media)

Ramayan Fame Arun Govil-Sunil lahari: 22 जनवरी का दिन हमारे पूरे देशवासियों के लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस दिन अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है। आखिरकार 500 वर्ष बाद देशवासियों का यह सपना पूरा होने जा रहा है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के तैयारियां बेहद बड़े पैमाने पर की गईं हैं। जब से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की चर्चा शुरू हुई है, तभी से रामानंद सागर की "रामायण" में राम, सीता और लक्ष्मण का किरदार निभा चुके एक्टर्स भी खबरों में आ गए हैं। जी हां! इसी बीच टेलीविजन के राम और लक्ष्मण का एक बेहद ही प्यारा वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

टेलीविजन के राम और लक्ष्मण का प्यारा वीडियो आया सामने

रामानंद सागर की "रामायण" राम, सीता और लक्ष्मण का किरदार निभाकर पूरे देशभर में अपनी पहचान बना चुके एक्टर्स को आज भी ऑडियंस से उतना ही प्यार मिलता है। बता दें कि राम के किरदार में अभिनेता अरुण गोविल, लक्ष्मण के किरदार में अभिनेता सुनील लहरी और माता सीता के किरदार में अभिनेत्री दीपिका चिखलिया नजर आईं थीं। इन्होंने सिर्फ पर्दे पर ही इस किरदार को नहीं निभाया था, बल्कि रियल लाइफ में भी उन्होंने अपने किरदारों को जिया है, इसीलिए तो आज तक फैंस से इन्हें ये सम्मान मिलता आ रहा है। आज भी जब फैंस अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया से मिलते हैं तो उनका इस तरह सादर सत्कार करते हैं, मानों उन्होंने सच में माता सीता और प्रभु श्री राम को देख लिया हो।


हालांकि इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टेलीविजन के राम और लक्ष्मण दिखाई दे रहें हैं। जी हां! राम यानी कि अरुण गोविल और लक्ष्मण यानी कि सुनील लहरी का एक प्यार भरा बॉन्ड देखने को मिल रहा है। अरुण गोविल ने खुद सुनील संग अपना वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।


अरुण गोविल ने खींचे सुनील लहरी के कान

अरुण गोविल ने सुनील लहरी संग अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यदि कलयुग में भी राम लक्ष्मण जैसे भाई हों तो जीवन में सहजता से जीकर संसार की किसी भी विपत्ति से पर पा सकते हैं।" वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरुण गोविल सुनील लहरी का काम खींच उन्हें डांट लगा रहें हैं जबकि सुनील उनसे माफी मांग रहें हैं। वीडियो में अरुण गोविल कह रहे हैं, "ये है रिश्ता, ये रिश्ता वर्षों पहले बना था। 36 साल पहले बना था राम और लक्ष्मण का रिश्ता।" इसके बाद सुनील कहते हैं, "और आज भी वही रिश्ता है, उतना ही प्यार है, दुलार है, सम्मान है मेरा अरुण जी के प्रति और अरुण जी का मेरे प्रति उतना ही डांट और फटकार है।" देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story