×

Ramayan Movie की शूरू हुई शूटिंग, सेट से लीक हुआ वीडियो

Ramayan Movie Update: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'रामायण' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 April 2024 10:34 AM GMT
Ramayan Movie Update
X

Ramayan Movie Update (Image Credit: Social Media)

Ramayan Movie Update: 'एनिमल' की सक्सेस के बाद अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। एक्टर इन दिनों डायरेक्टर नितेश तिवारी की चर्चित फिल्म 'रामायण' (Ramayan) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस फिल्म की कास्ट को लेकर काफी समय से अलग-अलग अपडेट्स सामने आ रही हैं। ऐसे में फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो फिल्म 'रामायण' के सेट से लीक हुआ है यानी फिल्म 'रामायण' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आइए आपको भी दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

'रामायण' के सेट से लीक हुआ वीडियो (Ramayana Shooting Leaked Video)

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक सेट नजर आ रहा है, जिसे अयोध्या का रूप दिया गया है। खबरों की मानें, तो यहां फिल्म 'रामायण' की शूटिंग की जा रही है। बताया जा रहा है कि रामायण के लिए 11 करोड़ रुपये का सेट बनाया है, जो गुरुकुल बनाया गया है। इस सेट को अयोध्या का रूप दिया गया है। यह शूटिंग मुंबई में शुरू हुई है। हालांकि, मेकर्स की ओर से ऐसी किसी भी तरह की कोई जानकारी अभी तक शेयर नहीं की है।

तीन भागों में रिलीज होगी 'रामायण' (Ramayan Movie Story In Hindi)

खबरों के अनुसार, फिल्म 'रामायण' को तीन भागों में रिलीज किया जाएगा। पहला भाग भगवान राम की युवावस्था और सीता के साथ विवाह पर केंद्रित है और यह सीता के अपहरण के साथ समाप्त होगा। वहीं, दूसरे पार्ट में राम-सीता का वनवास दिखाया जाएगा और तीसरे पार्ट में रावण की कहानी दिखाई जाएगी। बता दें कि फिल्म के तीसरे पार्ट में साउथ सुपरस्टार यश नजर आएंगे, क्योंकि वह फिल्म में रावण के किरदार में है, जिसकी कहानी तीसरे भाग में दिखाई जाएगी।


कब रिलीज होगी फिल्म 'रामायण' (Ramayan Movie Release Date)

सबसे पहले तो आपको ये बता दें कि फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं साउथ स्टार यश फिल्म में रावण का किरदार निभा सकते हैं। नितेश तिवारी की इस फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा कुछ और नाम तय हो गए हैं। भले ही उनके नाम को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन उन्हें लगभग तय माना जा रहा है। इस लिस्ट में सनी देओल, बॉबी देओल और विजय सेतुपति का नाम शामिल है। खबरों के मुताबिक सनी देओल हनुमान जी के रोल में दिखेंगे। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट की अभी तक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म 2025 के शुरुआत में रिलीज की जाएगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story