×

रणवीर कपूर की फिल्म Ramayana फंसी कानूनी पचरे में, क्या बंद हो जाएगी शूटिंग

Ramayana Movie Update: रामायण मूवी को लेकर Madhu Mantena ने जारी किया सार्वजनिक नोटिस, चलिए जानते हैं क्यों जारी किया Madhu Mantena ने नोटिस.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 May 2024 7:22 AM GMT (Updated on: 17 May 2024 11:58 AM GMT)
Ramayana Movie Update
X

Ramayana Movie Update 

Ramayana Movie Update; रणवीर कपूर व साई पल्लवी की फिल्म रामायण कानूनी पचरे में फंस गई है। नितेश तिवारी की फिल्म Ramayana की शूटिंग Ranbir Kapoor व Sai Pallavi ने शुरू कर दी थी। जिसके बाद से फिल्म के सेट से रणवीर कपूर व साई पल्लवी की प्रभु श्री राम व माता सीता के ऑउटफिट में तस्वीरे सामने आई थी। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने इस बात पर कड़ा एक्शन लिया था। तो वहीं अब जाकर रणवीर कपूर व साई पल्लवी की फिल्म Ramayana लीगल पचरे में फंस गई है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला

रणवीर कपूर की रामायण को मिला नोटिस (Ramayana Movie Update)-

रामायण अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बन गई है। और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित पौराणिक नाटक में रणवीर कपूर, साई पल्लवी, सनी देओल व यश मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जैसा की सभी को पता है कि बॉलीवुड निर्माता मधु मंटेना व अल्लू अरविंद ने नामित मल्होत्रा के साथ निर्माता के रूप में टीम के साथ यात्रा शुरू की थी। लेकिन मधु मंटेना व अल्लू अरविंद फिल्म से बाहर हो गए है और वास्तविक कारणों का खुलासा नहीं किया गया। मधु मंटेना ने रामायम में अपने हिस्सेदारी के बारे में एक सार्वजनिक सूचना जारी की है।

मधु मंटेना ने क्या लिखा सार्वजनिक नोटिस में-



जनता के सदस्यों को इसके द्वारा सूचित किया जाता है व ध्यान दिलाया जाता है कि प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड ने अप्रैल 2024 में हमारे ग्राहक अल्लू मंटेना मीडिया वेंचर्स एलएलपी के साथ किए गए एक असाइनमेंट समझौते के अनुसार हमारे ग्राहक के बैद्धिक संपदा अधिकार हासिल करने की मांग की थी। असाइनमेंट समझौते की शर्तों के अनुसार सहमत विचार राशि के लिए प्रोजेक्ट रामायण (महाकाव्य पर आधारित स्क्रिप्ट और सामग्री 'रामायण')। हालाँकि, इस असाइनमेंट एग्रीमेंट के तहत असाइनमेंट आज तक प्रभावी नहीं हुआ है, क्योंकि असाइनमेंट को प्रभावी करने के लिए प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड द्वारा आवश्यक भुगतान हमारे ग्राहक को नहीं किया गया है। तदनुसार, प्रोजेक्ट रामायण में अधिकार हमारे ग्राहक के पास ही रहेंगे और प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड का इसमें कोई अधिकार, स्वामित्व या हित नहीं है। प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड द्वारा अपनी आगामी फिल्म 'रामायण' (नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित) में या प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के माध्यम से या उसके तहत दावा करने वाले किसी भी व्यक्ति द्वारा प्रोजेक्ट रामायण में स्क्रिप्ट या सामग्री या हमारे ग्राहक के किसी भी अधिकार का उपयोग / शोषण या प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के माध्यम से या उसके तहत या इसे सक्षम करने वाले किसी अन्य व्यक्ति द्वारा दावा करने वाले किसी भी व्यक्ति द्वारा, हमारे ग्राहक के कॉपीराइट का उल्लंघन है, जिसकी सुरक्षा के लिए, हमारे ग्राहक को सलाह के अनुसार आवश्यक कदम उठाने होंगे।

क्या रामायण की शूटिंग बंद हो जाएगी

अभी तो रणवीर कपूर व साई पल्लवी की रामाणय (Ramayana Movie) की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई थी। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स फिल्म के अगले पार्ट की शूटिंग शुरू करने जा रहे थे। अब जाकर मधु मंटोना द्वारा जारी सार्वजनिक नोटिस का फिल्म के शूटिंग पर कितना असर पड़ेगा। ये अभी कहा नहीं जा सकता है क्योकि मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग बंद होने को लेकर किसी प्रकार की बात नहीं की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story