×

Ramayana Movie के डायरेक्टर नितेश तिवारी का बड़ा फैसला

Ramayana Movie Update: इन दिनों रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' काफी चर्चा में है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 April 2024 5:32 AM GMT
Ramayana Movie Update
X

Ramayana Movie Update (Image Credit: Social Media)

Ramayana Movie Update: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 'एनिमल' की सक्सेस के बाद अब जाने-माने डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की फिल्म 'रामायण' (Ramayana Movies) पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और हाल ही में सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थीं। अब इस बीच फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने फिल्म को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

'रामायण' को लेकर नितेश तिवारी ने लिया बड़ा फैसला (Ramayana Movie Update)

दरअसल, जब से फिल्म 'रामायण' की शूटिंग शुरू हुई है। सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग की कई तस्वीरें और वीडियोज लीक हो रही हैं। हाल ही में, एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें अरुण गोविल और कैकयी बनीं लारा दत्ता का रिवील हुआ था। ऐसे में यूं स्टार्स की फोटोज लीक होने से मेकर्स काफी ज्यादा परेशान हैं। इसलिए अब फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने एक बड़ा फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, नितेश तिवारी ने सेट पर नो फोन पॉलिसी लागू की है।


'रामायण' के सेट पर लागू हुई नो-फोन पॉलिसी (No Phone-Policy on Ramayana Movie Set)

खबरों के अनुसार, सेट पर मौजूद कैमरा, क्रू और असिस्टेंट डायरेक्टर्स को समन भेजकर पूछा गया है कैसे सेट से बाहर स्टार्स की तस्वीरें लीक हुई हैं। वहीं, नितेश तिवारी रणबीर कपूर के लुक को सीक्रेट रखना चाहते हैं। वो ये सुनिश्चित करेंगे कि सेट से रणबीर की कोई भी फोटो बाहर लीक ना हो। इसलिए सेट पर सख्ती से नो फोन पॉलिसी को लागू किया गया है। नितेश तिवारी और उनकी टीम ने शूटिंग शूरू होने के बाद सेट पर एक्स्ट्रा स्टाफ और क्रू को बाहर जाने का आदेश दिया है। सिर्फ एक्टर्स और टेक्नीशियंस को सेट पर रहना होगा, उनके अलावा किसी को एक्सेस नहीं दिया जाएगा।


रणबीर के बॉडी डबल का होगा इस्तेमाल (Ranbir Kapoor Body Double)

बता दें कि फिलहाल रणबीर कपूर ने अपने रोल की शूटिंग शुरू नहीं की है। ऐसे में 'रामायण' की टीम रणबीर के बॉडी डबल को लाने का भी प्लान कर रही है ताकि एक्टर की एक्चुअल फुटेज बाहर लीक ना हो सके। जाहिर है नितेश तिवारी के लिए 'रामायण' एक ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिस पर उन्होंने काफी रिसर्च और मेहनत की है। ऐसे में मेकर्स किसी भी तरह की गलती बर्दाशत नहीं करेंगे।


कब रिलीज होगी 'रामायण'? (Ramayana Movie Release Date)

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा, साउथ इंडियन एक्ट्रेस साई पल्लवी, केजीएफ स्टार यश, साक्षी तंवर, सनी और बॉबी देओल, अरुण गोविल और लारा दत्ता जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को तीन भाग में रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story