×

Ramayana Movie: 'रामायण' से बाहर हुए साउथ एक्टर यश! जानें क्या है वजह

Ramayana Movie Update: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'रामायण' की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 April 2024 8:46 AM GMT
Ramayana Movie Update
X

Ramayana Movie Update (Image Credit: Social Media)

Ramayana Movie Update: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक अलग लेवल की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। हाल ही में, फिल्म 'रामायण' के सेट शूटिंग का एक वीडियो भी सामने आया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे सुनकर शायद फैंस दुखी हो सकते हैं। आइए आपको इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

फिल्म 'रामायण' से बाहर हुए यश? (Yash In Ramayana Movie)

दरअसल, खबर है कि फिल्म 'रामायण' में साउथ एक्टर विजय सेतुपति की एंट्री हुई है और ऐसा दावा किया जा रहा है कि एक्टर रावण के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले इस रोल के लिए यश का नाम सामने आया था। कहा जा रहा है कि रावण के किरदार में एक्टर यश नजर आएंगे और वह जल्द अपने किरदार को लेकर शूटिंग भी शुरू करेंगे, लेकिन अब विजय सेतुपति का नाम रावण के रोल के लिए सामने आ रहा है। हालांकि, इस खबर को लेकर मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


फिल्म 'रामायण' के सेट से लीक हुई तस्वीरें (Ramayana Movie Leaked Photos)

जैसा कि हमने आपको बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर इस फिल्म में भगवान राम और साई पल्लवी मां सीता के रोल में हैं। इस फिल्म में लारा दत्ता और अरुण गोविल भी नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो रामायण के सेट से बताई जा रही हैं। वायरल तस्वीरें अरुण गोविल और लारा दत्ता की बताई जा रही हैं। दरअसल, पिछले कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अरुण गोविल दशरथ और लारा दत्ता कैकयी का किरदार निभाने वाली हैं। सामने आई तस्वीरों में दोनों अपने-अपने किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें शूटिंग सेट का भी नजारा देखने को मिल रहा है।

कब रिलीज होगी 'रामायण' (Ramayana Movie Release Date)

बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर, साई पल्लवी, अरुण गोविल और लारा दत्ता के अलावा सनी देओल, बॉबी देओल और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। ये फिल्म तीन भागों में रिलीज की जाएगी। पहले भाग में भगवान राम की युवावस्था और सीता के साथ उनका विवाह दिखाया जाएगा। वहीं दूसरे पार्ट में राम-सीता का वनवास और तीसरे पार्ट में रावण की कहानी दिखाई जाएगी। हालांकि, फिल्म कब तक रिलीज की जाएगी अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story