ये रामायण होगी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म, इन स्टार्स के राम, सीता व रावण बनने के चांस

छिछोरे फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी जल्द ही रामायण बनाने वाले है। वे इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बनने की तैयारी में लगे हैं। ‘रामायण को नितेश तिवारी में तीन पार्ट में फीचर सीरीज बनाने की तैयारी में लगे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि 

जयपुर: छिछोरे फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी जल्द ही रामायण बनाने वाले है। वे इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बनने की तैयारी में लगे हैं। ‘रामायण को नितेश तिवारी में तीन पार्ट में फीचर सीरीज बनाने की तैयारी में लगे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि  दीपिका व ऋतिक रोशन इस ‘रामायण  में राम और सीता का रोल प्ले कर सकते हैं। प्रभास इस रामायण में रावण बन सकते है। ऐसी खबर है।

बेबो के सिंपल लुक के कायल हुए फैंस, इसे कैरी करने में हुआ खर्च उड़ा देगा होश

खबरों के अनुसार इस बात का खुलासा रामायण की टीम व नितेश तिवारी से जुड़े सूत्रों ने किया था। सूत्रों ने बताया, फिल्म के लिए 600 करोड़ रुपये का बजट है, जो कि भारतीय फिल्मों में अब तक की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी। यह फिल्म पूरे भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इसलिए फिल्म की टीम चाहती है कि ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास ‘रामायण’ में रावण बने। अभी तक इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।  बता दें कि फिल्म के बजट के हिसाब से यह फिल्म बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक होगी. इसके साथ ही फिल्म को तैयार होने में भी लगभग दो साल का समय लग सकता है।